Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

75 इंच 4K स्मार्ट टीवी पर 69 प्रतिशत की बंपर छूट, फेस्टिव सीजन पर तुरंत लपक ले अमेजन की यह धांसू डील

अगर आप इस फेस्टिव सीजन में अपने घर को थिएटर बनाना चाहते हैं तो आपके शानदार मौका है। अमेजन अपने ग्राहकों को सेल में 75 इंच की स्मार्ट टीवी पर बंपर छूट दे रहा है। इस समय अमेजन से 75 इंच अल्ट्रा एचडी स्मार्ट टीवी को आप आधे से भी कम दाम में खरीद सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: October 16, 2023 7:58 IST
Amazon, Amazon Offer, Amazon Discount Offer, Amazon discount offer on Smart TV, 75 inch smart TV off- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो इस स्मार्ट टीवी में यूजर्स को दमदार फीचर्स मिलते हैं।

देश में इस समय फेस्टिव सीजन का महीना चल रहा है। अमेजन की और फ्लिपकार्ट में एक अभी तक साल की सबसे बड़ी सेल चल रही थी। 8 अक्टूबर से 15 अक्टूबर तक अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल चल रही थी जो अब खत्म हो चुकी है। हालांकि सेल खत्म होने के बाद भी कुछ प्रोडक्ट पर कंपनी अभी भी ग्राहकों को तगड़ी डील दे रही है। अमेजन अभी अपने ग्राहकों को 75 इंच बेजल लेस स्मार्ट टीवी पर धांसू डील ऑफर कर रहा है। अब इस गूगल स्मार्ट टीवी को बेहद कम दाम में खरीद सकते हैं। 

फेस्टिव सीजन में आप एंड्रायड स्मार्ट टीवी को चीपेस्ट प्राइस में अपना बना सकते हैं। इस समय TCL 75 inches Bezel-Less 4K Smart TV पर  धमाकेदार ऑफर चल रहा है। अगर आप इसे अपने घर पर लगाते हैं तो आपको थिएयटर वाला एहसास मिलने वाला है। TCL 75 inches Bezel-Less अमेजन पर इस समय 2,56,990 रुपये पर लिस्टेड है लेकिन, अभी सेल खत्म होने के बाद भी इस पर 69 प्रतिशत की बड़ी छूट दी जा रही है। 

आधे से भी कम दाम में मिल रही 75 इंच की टीवी

TCL 75 inches Bezel-Less 4K Smart TV को आप फ्लैट डिस्काउंट के साथ सिर्फ 79,999 रुपये में खरीद सकते हैं। अगर आप इसे खरीदने के लिए SBI बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको 5500 रुपये का एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी मिलेगा। जिसके बाद आप इसे 74,499 रुपये में खरीद सकते हैं। 

फ्लैट डिस्काउंट और बैंक ऑफर के बाद आप इसे और भी सस्ते दाम में अपना बना सकते हैं। इस मॉडल पर कंपनी एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है। अगर आप अपना पुराना टीवी एक्सचेंज कराते हैं तो यह आपको 2570 रुपये तक की एक्स्ट्रा छूट मिल जाएगी। आपको बता दें कि एक्सचेंज ऑफर कुछ सेलेक्टेड एरिया पर ही लागू है। 

TCL 75 inches Bezel-Less 4K Smart TV के फीचर्स

TCL 75 inches Bezel-Less 4K Smart TV में आपको कमाल के फीचर्स मिलते हैं। इसका डिस्प्ले पैनल 4K Ultra HD वाला है जबकि इसमें 60Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है। कंपनी ने इसमें Google OS का इस्तेमाल किया है। एंटरटेनमेंट के लिए इसमें नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, हॉटस्टार, जी5, यूट्यूब, गूगल प्ले स्टोर जैसे ऐप्लिकेशन प्री इंस्टाल्ड आते हैं। इसमें कंपनी ने 2GB की रैम और 16GB की इंटरनल स्टोरेज दी है। इसमें 2 स्पीकर दिए हैं जो कि डॉल्बी एटमॉस के साथ आते हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement