Friday, May 03, 2024
Advertisement

Airtel के इस प्लान ने कर दी सबकी 'हवा टाइट', तीन महीने दिल खोलकर करें बातें और उठाएं अनलिमिटेड डेटा का लाभ

Airtel अपने यूजर को एक ऐसा प्रीपेड प्लान ऑफर कर रहा है, जिसमें 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और अनलिमिटेड 5G डेटा का लाभ मिलेगा। इस प्लान के लिए यूजर्स को डेली केवल 8 रुपये से भी कम खर्च करना होगा।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: March 11, 2024 16:45 IST
Airtel Recharge Plan- India TV Hindi
Image Source : FILE Airtel Recharge Plan

Airtel के पास कई ऐसे प्रीपेड रिचार्ज प्लान हैं, जिनमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ अनलिमिटेड 5G डेटा का भी लाभ मिलता है। यही नहीं, इन प्रीपेड रिचार्ज प्लान में यूजर्स को फ्री रोमिंग और SMS भी मिलता है। एयरटेल का एक ऐसा ही प्रीपेड प्लान है, जो 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। Jio और Vi के पास भी 84 दिनों की वैलिडिटी वाले प्लान हैं, लेकिन उनकी कीमत या तो ज्यादा हैं या फिर उनमें अनलिमिटेड डेटा का लाभ नहीं मिलता है। आइए, जानते हैं एयरटेल के इस खास प्रीपेड प्लान के बारे में...

Airtel 666 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

एयरटेल का यह प्रीपेड प्लान 666 रुपये में आता है। इस प्रीपेड प्लान के साथ यूजर्स को 84 दिनों की वैलिडिटी ऑफर की जाती है। इसमें इसके अलावा अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग का भी लाभ मिलता है, जो पूरे देश में किसी भी नंबर पर कॉल करने के लिए मिलता है। यही नहीं, यह प्लान फ्री नेशनल रोमिंग के साथ आता है। इसके अलावा इस प्लान में डेली 100 फ्री SMS और 1.5GB डेटा का लाभ दिया जाता है।

Airtel 666 Plan

Image Source : FILE
Airtel 666 Plan

अगर, यूजर के पास 5G स्मार्टफोन है और वो 5G नेटवर्क में हैं, तो वो अनलिमिटेड 5G डेटा का भी लाभ ले सकते हैं। इसके लिए यूजर को अपने स्मार्टफोन में Airtel Thanks ऐप डाउनलोड करके अनलिमिटेड 5G को अवेल करना होगा। साथ ही, फोन की सेटिंग्स में जाकर प्रेफर्ड मोबाइल नेटवर्क के तौर पर 5G/4G/3G/2G सेलेक्ट करना होगा। इस प्रीपेड प्लान में अडिशन ऑफर के तौर पर फ्री हैलो ट्यून्स और विंक म्यूजिक का भी लाभ मिलता है।

इन-फ्लाइट पैक

एयरटेल ने पिछले दिनों इन-फ्लाइट प्लान लॉन्च किए हैं। इन प्रीपेड प्लान में यूजर्स को फ्लाइट में इंटरनेट, कॉलिंग और SMS का लाभ मिलता है। एयरटेल के 195 रुपये वाले प्लान में 250MB डेटा के साथ 100 मिनट आउटगोइंग कॉल और 100 फ्री SMS का लाभ मिलता है। वहीं, 295 रुपये वाले प्लान में 500MB डेटा और 595 रुपये वाले प्लान में 1GB डेटा का लाभ मिलेगा।

यह भी पढ़ें - 4G, 5G हुए पुराने, Nokia भारत में टेस्ट करेगा 6G, बेंगलुरू में सेटअप किया लैब

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement