Monday, April 29, 2024
Advertisement

Airtel ने 28 दिन की वैलिडिटी का टेंशन किया खत्म, अब 35 दिन तक एक्टिव रहेगी सिम

Airtel के पास अपने करोड़ों यूजर्स के लिए तरह तरह के अलग अलग प्लान्स मौजूद हैं। कंपनी अपने ग्राहकों को लंबी वैलिडिटी वाले कई तरह के प्लान्स भी ऑफर करती है। आज हम आपको एयरटेल के एक ऐसे प्लान की जानकारी देने जा रहे हैं जिसमें 35 दिनों की वैलिडिटी मिलती है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: April 13, 2024 17:06 IST
Airtel, Airtel Offer, Airtel Recharge, Airtel News, Airtel Plan, Airtel new Offer, Airtel Cheapest P- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो एयरटेल के पास ग्राहकों के लिए लंबी वैलिडिटी वाले कई सारे प्लान्स मौजूद हैं।

Airtel best Validity Offer: जब भी नेटवर्क कनेक्टिविटी और फास्ट इंटरनेट की बात होती है तो एयरटेल का नाम जरूर लिया जाता है। एयरटेल देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी है। इस समय कंपनी के पास 37 करोड़ से ज्यादा यूजर्स मौजूद हैं और इनके लिए कंपनी समय समय पर नए नए ऑफर्स और नए नए प्लान्स पेश करती रहती है। हम आपको एयरटेल का एक ऐसा प्लान बताने जा रहे हैं जिसमें यूजर्स को शानदार वैलिडिटी ऑफर मिलता है। 

दरअसल एयरटेल डेटा, कॉलिंग, ओटीटी और वैलिडिटी के अलग अलग ऑफर्स पेश करता है। आज के समय में जहां अधिकांश टेलिकॉम कंपनियां अपने यूजर्स को रिचार्ज प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी पेश करती है वहीं एयरटेल अपने एक दमदार रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को 35 दिन की लंबी वैलिडिटी ऑफर कर रहा है। आइए आपको एयरटेल के इस प्लान के बारे में डिटेल से बताते हैं। 

28 दिनों की वैलिडिटी का टेंशन खत्म

आपको बता दें कि एयरटेल के पास रिचार्ज प्लान्स की लंबी लिस्ट मौजूद है। कंपनी अपने ग्राहकों को लॉन्ग टर्म वाले कई सारे प्लान्स ऑफर करती है। अक्सर स्मार्टफोन यूजर्स को रिचार्ज प्लान लेने के बाद 28 दिन में प्लान की वैलिडिटी खत्म होने की टेंशन बनी रहती है लेकिन अब एयरटेल ने यूजर्स को इसका सॉल्यूशन दे दिया है। 

एयरटेल का धमाकेदार प्लान

एयरटेल की लिस्ट में 289 रुपये का सस्ता और किफायती रिचार्ज प्लान मौजूद है। इस प्लान में कंपनी अपने यूजर्स को 35 दिन की लंबी वैलिडिटी ऑफर करती है। कंपनी इस प्लान में ग्राहकों को पूरी वैलिडिटी के दौरान फ्री कॉलिंग के साथ साथ फ्री एसएमएस की भी सुविधा देती है। अगर आप इस प्लान को लेते हैं तो इसमें 35 दिन के लिए 300 SMS मिलते हैं यानी हर दिन 100 एसएमएस का इस्तेमाल कर सकते हैं। 

अगर आप ऐसे यूजर हैं जिन्हें डेटा की अधिक जरूरत पड़ती है तो यह प्लान आपको थोड़ा निराश कर सकता है। कंपनी इसमें पूरी वैलिडिटी के लिए सिर्फ 4GB डेटा ऑफर करती है। हालांकि अगर आपको डेटा की अधिक जरूरत नहीं पड़ती और आपको सिर्फ कॉलिंग के लिए रिचार्ज प्लान चाहिए तो यह एक प्लान बेस्ट ऑप्शन बन जाता है। 

यह भी पढ़ें- Samsung Galaxy S23 के दाम में अचानक आई भारी गिरावट, बंपर डिस्काउंट के साथ बचा सकते हैं हजारों रुपये

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement