Monday, June 17, 2024
Advertisement

Airtel Offer: एक रिचार्ज में चलेंगे 5 लोगों के नंबर, Free कॉलिंग और OTT का जमकर उठाएं मजा

अगर आपके पास एयरटेल का सिम है तो आपके लिए अच्छी खबर है। एयरटेल ने अपने रिचार्ज प्लान्स को कई कैटेगरी में डिवाइड कर रखा है। एयरटेल की लिस्ट में एक ऐसा प्लान भी है जिसमें आप सिर्फ एक ही रिचार्ज में 5 नंबर को एक्टिवेट कर सकते हैं। इस प्लान में यूजर्स फ्री कॉलिंग और डेटा का भी फायदा ले सकते हैं।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: May 26, 2024 11:35 IST
Airtel Offer, Airtel Recharge, Airtel best Plan, Airtel family Plan, Airtel best Family Plan, Airtel- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो एयरटेल की लिस्ट में ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक रिचार्ज प्लान्स मौजूद हैं।

आज के समय में स्मार्टफोन एक जरूरी गैजेट्स बन चुका है। एक दूसरे से कनेक्ट करने का यह प्रमुख साधन है। अगर आप अपने फोन में Airtel का सिम इस्तेमाल करते हैं तो यह खबर आपके काम की है। एयरटेल अपने ग्राहकों को अलग-अलग तरह की सुविधाएं देता है। एयरटेल ने अपनी लिस्ट में कुछ ऐसे प्लान्स भी ऐड कर रखे हैं जिसमें सिर्फ एक रिचार्ज प्लान के खर्च पर पांच अलग अलग नंबर को चलाया जा सकता है। 

अगर आप और आपके परिवार के सदस्य एयरटेल का सिम इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। अगर आप अभी तक सभी के लिए अलग अलग रिचार्ज प्लान खरीदते थे तो अब आपको ऐसा नहीं करना पड़ेगा। एयरटेल एक ऐसा धमाकेदार ऑफर लाया है जिसमें आप सिर्फ एक नंबर पर रिचार्ज करा कर बाकी सभी नंबर पर भी फ्री कॉलिंग, डेटा और दूसरे फायदे का लाभ उठा सकते हैं। 

Airtel की लिस्ट का धांसू प्लान

आपको बता दें एयरटेल ने अपने रिचार्ज पोर्टफोलियो को कई सारी कैटेगरी में डिवाइड कर रखा है। इन्हीं में से एक कैटगरी है फैमली प्लान्स की। फैमिली प्लान्स में आप एक रिचार्ज पर कई सारे कनेक्शन को यूज कर सकते हैं।  हम आपको एयरटेल के जिस प्लान की जानकारी देने जा रहे हैं उसमें आप एक रिचार्ज पर 5 अलग अलग नंबर यूज कर सकतहैं। 

Airtel Offer, Airtel Recharge, Airtel best Plan, Airtel family Plan, Airtel best Family Plan, Airtel

Image Source : फाइल फोटो
एयटेल अपने एक ही प्लान में 5 लोगों के नंबर को एक्टिव रखने की सुविधा देता है।

Airtel के जिस पोस्टपेड प्लान की हम बात कर रहे हैं वह 1499 रुपये का आता है। इस प्लान में प्राइमरी यूजर के साथ साथ 4 अन्य नंबर्स को भी ऐड किया जा सकता है। इस प्लान में कंपनी प्राइमरी यूजर को 200GB डेटा मिलता है। वहीं  ऐड किए गए सभी यूजर्स को 30-30GB डेटा की सुविधा मिलती है। 

फ्री कॉलिंग के साथ मिलेगा OTT

एयरटेल इस पोस्टपेड प्लान में यूजर्स को 200GB तक डेटा रोल ओवर की सुविधा भी प्रदान करता है। डेटा के साथ-साथ सभी यूजर्स को अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग की भी सुविधा मिलती है। इतना ही नहीं सभी यूजर्स को हर दिन 100SMS भी फ्री मिलते हैं। 

एयरटेल अपने यूजर्स को कुछ एडिशनल बेनिफिट्स भी देते हैं। 1499 रुपये के प्लान में कंपनी नेटफ्लिक्स का स्टैंडर्ड वर्जन भी देता है। इस प्लान में अमेजन प्राइम का भी फ्री मेंबरशिप मिलता है। हालांकि यह प्लान सिर्फ 6 महीने के लिए मिलेगा। कंपनी अपने यूजर्स को डिज्नी प्लस हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

यह भी पढ़ें- Lava का अपकमिंग स्मार्टफोन मचाएगा तहलका, 10 हजार से कम कीमत में मिलेंगे दमदार फीचर्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement