Saturday, May 04, 2024
Advertisement

30 दिन से ज्यादा की मिलेगी वैलिडिटी, Airtel के प्लान ने मचाया हड़कंप

एयरटेल अपने यूजर्स के लिए कई तरह के शानदार प्लान्स ऑफर करता है। एयरटेल की लिस्ट में शॉर्ट टर्म से लेकर लॉन्ग टर्म वाले कई सारे प्लान्स मौजूद है। आज हम आपको एयरटेल का एक ऐसा प्लान बताने जा रहे हैं जिसमें आपको 28 या फिर 30 दिन की नहीं बल्कि पूरे 35 दिन की लंबी वैलिडिटी मिलती है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: April 21, 2024 15:13 IST
Airtel, Airtel Offer, Airtel Recharge, Airtel News, Airtel Plan, Airtel new Offer, Airtel Cheapest P- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो एयरटेल के पास लॉन्ग टर्म वैलिडिटी वाले कई सारे प्लान्स मौजूद हैं।

एयरटेल देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी है। एयरटेल के पास अपने ग्राहकों के लिए कई सारे धमाकेदार तगड़े और धमाकेदार ऑफर वाले प्लान्स मौजूद है। अपने 37 करोड़ से ज्यादा यूजर्स के लिए एयरटेल ने अपने रिचार्ज प्लान्स के पोर्टफोलियो को कई सारे कैटेगरी में डिवाइड कर रखा है। एयरटेल अपने कई प्लान्स में यूजर्स को 28 दिन की वैलिडिटी ऑफर करता है लेकिन आज हम आपको कंपनी का एक ऐसा प्लान बताने वाले हैं जिसमें पूरे 35 दिन की वैलिडिटी मिलती है। 

आपको बता दें कि एयरटेल डेटा बेनिफिट्स, ओटीटी बेनिफिट्स के साथ साथ अपने ग्राहकों को अलग अलग वैलिडिटी वाले भी कई सारे प्लान्स ऑफर करता है। अगर आप कम दाम में एक लंबी वैलिडिटी वाला प्लान तलाश रहे हैं तो एक ऐसे ही प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं। 

Airtel की  लिस्ट का दमदार प्लान

एयरटेल अपने ग्राहकों के लिए एक बेहद खास प्रीपेड रिचार्ज प्लान लेकर आया है। हम बात कर रहे हैं एयरटेल के 289 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की। वैलिडिटी के हिसाब से एयरटेल का यह प्लान सबसे बेस्ट है। इसमें यूजर्स को कंपनी 28 या फिर 30 दिन की नहीं बल्कि 35 दिन की लंबी वैलिडिटी दे रही है। अगर आपको वैलिडिटी खत्म होने की टेंशन बनी रहती है तो यह प्लान आपकी टेंशन खत्म करने वाला है। 

हालांकि अगर आपको लंबी वैलिडिटी के साथ डेटा की भी जरूरत पड़ती है तो यह प्लान आपको थोड़ा निराश कर सकता है, लेकिन अगर आपको अधिक डेटा नहीं चाहिए तो फिर यह प्लान आपके लिए ही है। एयरटेल के इस 289 रुपये के प्लान में ग्राहकों को 35 दिन के लिए अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग साथ में 300 एसएमएस फ्री मिलते हैं। 

एयरटेल का 296 रुपये वाला प्लान

एयरटेल की लिस्ट में एक 296 रुपये का प्लान भी मौजूद है। अगर आपको डेटा अधिक चाहिए तो आप इस प्लान की तरफ जा सकते हैं। इस प्लान में कंपनी अपने यूजर्स को 30 दिन की वैलिडिटी ऑफर करती है। अगर इसके डेटा बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें आपको पूरी वैलिडिटी के लिए 25GB डेटा मिलता है। एयरटेल का यह प्लान OTT सब्सक्रिप्शन भी देता है। इसमें आपको 30 दिन के लिए एयरटेल अमेजन प्राइम का मोबाइल सब्सक्रिप्शन फ्री देता है। 

यह भी पढ़ें- चार्जिंग से हटाते ही डाउन होने लगती है फोन की बैटरी, 5 तरीकों से 24 घंटे का मिलेगा बैटरी बैकअप

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement