Thursday, May 02, 2024
Advertisement

2023 खत्म होने से पहले Airtel का धमाका, बिना डेली डेटा लिमिट के साथ लॉन्च किए दो प्रीपेड प्लान्स

अगर आप अपने स्मार्टफोन में एयरटेल का सिम इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए दो नए प्रीपेड प्लान्स लॉन्च किए हैं। खास बात यह है कि दोनों ही रिचार्ज प्लान्स में ग्राहकों को खूब सारा डेटा ऑफर किया जाता है और आप डेटा का इस्तेमाल अपने मन मुताबिक कर सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: December 26, 2023 14:15 IST
Airtel, Airtel Offer, AIrtel News, Airtel New Launch, Airtel Best Plan, Airtel cheapest plan, Airtel- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो एयरटेल के दोनों प्लान्स में यूजर्स को फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलती है।

 

Airtel launched new Plans​: एयरटेल देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। कंपनी के पास इस समय 37 करोड़ से ज्यादा का यूजरबेस मौजूद है। अपने यूजर्स की सहूलियत के लिए कंपनी समय समय समय पर नए नए बेनेफिट्स के साथ प्लान लाती रहती है। कई बार कंपनी अपने पुराने प्लान में भी बदलाव करती है। हाल ही कंपनी ने कई सर्कल्स में 99 रुपये वाले प्लान्स की कीमतों में बढ़ोतरी की है। 

एयरटेल ने अपने करोड़ों ग्राहकों के लिए दो नए प्लान्स पेश किए हैं। दोनों ही प्लान्स में यूजर्स को कॉलिंग, डेटा और एसएमएस की सुविधा मिलती है। दोनों ही प्लान्स को एयरटेल ने 30 दिन की वैलिडिटी के साथ मार्केट में पेश किया है। एयरटेल के नए प्लान्स उन लोगों के लिए बेहतर ऑप्शन हैं जिन्हें डेटा की ज्यादा जरूरत पड़ती है। 

एयरटेल की तरफ से 489 रुपये और 509 रुपये के दो प्लान्स लॉन्च किए गए हैं। इन दोनों ही प्लान्स की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इनमें यूजर्स को बिना डेली लिमिट के डेटा की सुविधा मिलती है। यानी आप चाहें तो पूरे 30 दिन डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं या फिर एक ही दिन में खर्च कर सकते हैं। आइए आपको इन प्लान्स की डिटेल जानकारी देते हैं। 

Airtel का 489 वाला प्रीपेड प्लान

एयरटेल अपने नए 489 रुपये प्रीपेड प्लान में ग्राहकों को कई सारे शानदार ऑफर देता है। इसमें यूजर्स को फ्री कॉलिंग के साथ डेटा और एसएमएस की भी सुविधा मिलती है। अगर आप अपने एयरटेल नंबर को 489 रुपये रिचार्ज करते हैं तो आपको इसमें 30 दिन की वैलिडिटी मिलेगी। इस प्लान में कंपनी 300 एसएमएस पूरी वैलिडिटी के लिए ऑफर करती है। 

अगर इस प्लान के डेटा बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें कुल 50GB डेटा मिलता है। डेटा बिना किसी डेली लिमिट के साथ ऑफर किया जा जाता है इस वजह से आप इसका इस्तेमाल अपनी जरूरत के मुताबिक कर सकते हैं। 

Airtel का 509 रुपये का प्लान

अगर आपको डेटा की ज्यादा जरूरत पड़ती है तो आप इस प्लान की तरफ जा सकते हैं। इस प्लान में भी आपको 30 दिन की वैलिडिटी मिलती है। 489 रुपये वाले प्लान की ही तरह इसमें 30 दिनों तक अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग, डेटा और 300 SMS मिलते हैं। इस प्लान में कंपनी ग्राहकों को कुल 60GB डेटा ऑफर करती है। इस प्लान में भी बिना किसी डेली लिमिट के डेटा ऑफर किया जाता है जिससे आप अपनी आवश्यकतानुसार इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- Redmi Note 13 Pro भारत में जल्द होने जा रहा है लॉन्च, Flipkart पर हुआ लिस्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement