Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

फेस्टिव सीजन में स्मार्टफोन यूजर्स की मौज, ये कंपनी 15 से ज्यादा OTT का फ्री में दे रही है सब्सक्रिप्शन

फेस्टिव सीजन में एयरटेल अपने ग्राहकों के लिए कई शानदार प्लान्स लेकर आई है। कंपनी अपने दो धांसू प्लान्स में यूजर्स को 15 से ज्यादा OTT चैनल्स का फ्री में सब्सक्रिप्शन दे रही है। अगर आप एयरटेल यूजर है तो अब आप एक ही रिचार्ज में फ्री कॉलिंग, डेटा और OTT का फायदा उठा सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: October 30, 2023 19:00 IST
airtel 84 days validity plans, airtel 84 days validity prepaid plans, airtel prepaid plans with airt- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो एयरटेल ने पिछले कुछ समय में अपने ग्राहकों के लिए शानदार प्लान्स लॉन्च किए हैं।

Airtel Best plans With OTT Offers: जियो के बाद एयरटेल देश की दूसरी सबसे बड़ी कंपनी है। कंपनी के पास इस समय 37 करोड़ से ज्यादा ग्राहक हैं। एटरटेल ने अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए अपने रिचार्ज प्लान्स को कई कैटेगरी में डिवाइड रखा है। आप प्रीपेड, पोस्टपेड और ब्रॉडबैंड सेगमेंट में अपनी जरूरत का प्लान चुन सकते हैं। फेस्टिव सीजन पर कंपनी ग्राहकों को एक जबरदस्त ऑफर दे रही है। कंपनी अपने कुछ प्लान्स में 15 से ज्यादा OTT प्लेटफॉर्म का फ्री में सब्सक्रिप्शन दे रही है। 

हम आपको एयरटेल के दो ऐसे प्लान्स की जानकारी देने वाले हैं जिसमें ग्राहकों को नॉर्मल फायदे के साथ साथ 15 से ज्यादा ओटीटी चैनल का फायदा मिलता है। अगर आप OTT स्ट्रीमिंग करते हैं तो आपके लिए यह प्लान्स बेहतर ऑप्शन हो सकते हैं। आइए आपको इनकी डिटेल जानकारी देते हैं। 

Airtel का 999 रुपये का प्लान

एयरटेल की लिस्ट में एक प्लान 999 रुपये का है। इसमें कंपनी ग्राहकों को जबरदस्त बेनेफिट्स देती है। इसमें यूजर्स को 84 दिन की लंबी वैलिडिटी तो मिलती है साथ में भरपूर डेटा भी दिया जाता है। इसमें पूरी वैलिडिटी के लिए 210GB डेटा मिलता है। यानी आप हर दिन 2.5GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके साथ ही कंपनी 100SMS भी देती है। 

एयरटेल के इस प्लान के एडिशनल बेनेफिट्स की बात करें तो इसमें 84 दिन के लिए अमेजन प्राइम का भी मेंबरशिप मिलता है। इसके साथ ही आप इसमें Airtel Xtream Play का भी फायदा उठा सकते हैं। इसमें आपको 15 से ज्यादा ओटीटी बेनेफिट्स मिलते हैं। 

Airtel का 839 रुपये का प्लान

अगर आपका बजट कम है तो आपक 839 रुपये का प्लान ले सकते हैं। इस प्लान की भी वैलिडिटी 84 दिन की है। इसमें यूजर्स को 84 दिन के लिए 168GB डेटा मिलता है। यानी आप हर दिन 2GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें भी कंपनी फ्री कॉलिंग के साथ 100SMS की सुविधा देती है। 

अगर कंपनी के इस प्लान के एडिशनल बेनेफिट्स की बात करें तो इसमें यूजर्स को 3 महीने के लिए Diseny + Hotstar का मोबाइल सब्सक्रिप्शन मिलता है। इसके साथ ही इसमें भी 999 रुपये वाले प्लान की तरह  Airtel Xtream Play का सब्सक्रिप्शन दिया जाता है जिसमें 15+ OTT बेनेफिट्स मिलते हैं। 

इन चैनल्स का मिलेगा फ्री में सब्सक्रिप्शन

आपको बता दें कि Airtel Xtream Play में यूजर्स 15 से ज्यादा OTT प्लेटफॉर्मका एक्सेस पूरी तरह से फ्री मिलता है। OTT की इस लिस्ट में ErosNow, LionsgatePlay, SonyLiv, manoramaMAX, HoiChoi, SheemarooMe, HungamaPlay, Ultra, Epicon,  Divo, Dollywood, Namaflix, ShortsTV, Klikk, Docubay, SocialSwag और Chaupal शामिल है। आप इन सभी चैनल्स का फ्री में लुत्फ उठा सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- Flipkart ने Diwali Sale का किया ऐलान, प्रीमियम स्मार्टफोन पर फूटेगा डिस्काउंट का जोरदार पटाखा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement