Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Flipkart ने Diwali Sale का किया ऐलान, प्रीमियम स्मार्टफोन पर फूटेगा डिस्काउंट का जोरदार पटाखा

फ्लिपकार्ट ने बिग बिलियन डेज सेल के बाद अब ग्राहकों के लिए दिवाली सेल का ऐलान कर दिया है। इस सेल में ग्राहकों को इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम्स से लेकर होम अप्लायंसेस और ब्यूटी प्रोडक्ट पर हैवी डिस्काउंट मिलेगा। फ्लिपकार्ट ओरिजनल्स को आप 60 प्रतिशत छूट के साथ खरीद सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: October 30, 2023 11:01 IST
Flipkart, Flipkart Sale, Flipkart Upcoming Sale, Flipkart Diwali Sale, Flipkart Diwali Sale 2023- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो दिवाली सेल में आप प्रीमियम स्मार्टफोन को शानदार ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं।

दिवाली के त्यौहार को अब कुछ ही दिन बचे हैं। इस त्यौहार के आने से पहले खरीदारी के लिए ग्राहकों को लुभावने ऑफर दिए जा रहे हैं। अभी कुछ दिन पहले ही फ्लिपकार्ट में साल की सबसे बड़ी सेल बिग बिलियन डेज सेल खत्म हुई है लेकिन अब कंपनी एक बार फिर से अपने ग्राहकों के लिए एक बड़ी सेल लाने जा रही है। फ्लिपकार्ट ने अपनी अपकमिंग Diwali Sale का ऐलान कर दिया है। 

Flipkart Diwali Sale की शुरुआत 2 नवंबर से होगी। अगर आप बिग बिलियन डेज सेल में खरीदारी करने से चूक गए हैं तो अब दिवाली सेल (Diwali Sale) में बंपर डिस्काउंट ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। फ्लिपकार्ट की दिवाली सेल 2 नवंबर से शुरू होकर 11 नवंबर तक चलेगी। यानी आप दिवाली से एक दिन पहले तक जमकर खरीदारी कर सकते हैं। 

कई सेमगेंट में मिलेगा बंपर डिस्काउंट

फ्लिपकार्ट की दिवाली सेल के डिस्काउंट ऑफर की बात करें तो कंपनी इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स, होम अप्लायंसेस, ब्यूटी प्रोडक्ट, ग्रॉसरी, किचन के सामान, किड्स वियर समेत लगभग हर एक सेक्शन में भारी छूट मिल सकती है। अगर आपके पास SBI बैंक का कार्ड है तो आपको 10 प्रतिशत की एक्स्ट्रा छूट मिल सकती है। 

स्मार्टफोन और स्मार्ट टीवी पर मिलेगी तगड़ी छूट

फ्लिपकार्ट ने दिवाली सेल के लिए माइक्रोसाइट को लाइव कर दिया है। इस माइक्रोसाइट से पता चलता है कि सेल में फ्लिपकार्ट ओरिजनल्स सामान में ग्राहकों को 60% प्रतिशत तक का हैवी डिस्काउंट दिया जा सकता है। अगर आप एक स्मार्टटीवी लेना चाहते हैं तो सेल में आप मोटारोला की 4K टीवी को 10 हजार रुपये से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं। आप फ्लिपकार्ट दिवाली सेल में पार्टी के लिए बेहद सस्ते दाम में साउंड बार भी खरीद पाएंगे। 

यह भी पढ़ें- दिवाली पर घर जाने के लिए नहीं मिल रहा कंफर्म टिकट? इस ऑप्शन से वेटिंग होगी कंफर्म!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement