Friday, May 10, 2024
Advertisement

अमेजन रिपब्लिक डे सेल की डील रिवील! iPhone 13 समेत कई स्मार्टफोन पर 'स्पेशल' ऑफर

Amazon पर जल्द Great Republic Day Sale 2024 का आयोजन किया है। ई-कॉमर्स वेबसाइट ने अपकमिंग सेल के ऑफर्स को रिवील किया है। इस सेल में iPhone 13 समेत कई स्मार्टफोन की खरीद पर अच्छा डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: January 09, 2024 18:24 IST
Amazon Great Republic Day Sale 2024- India TV Hindi
Image Source : AMAZON INDIA Amazon पर जल्द Great Republic Day Sale 2024 का आयोजन किया जाएगा।

Amazon Great Republic Day Sale 2024: अमेजन पर साल की पहली सेल जल्द आयोजित की जाएगी। हालांकि, ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ने अपनी इस अपकमिंग सेल की डेट फिलहाल अनाउंस नहीं की है। उम्मीद की जा रही है यह सेल भी 14 जनवरी से 19 जनवरी के बीच चल सकती है। दूसरी तरफ फ्लिपकार्ट ने अपनी रिपब्लिक डे सेल की घोषणा कर दी है। अमेजन ने अपकमिंग रिपब्लिक डे सेल के लिए डेडिकेटेड माइक्रो पेज क्रिएट किया है, जिसमें सेल से जुड़े ऑफर्स आदि की डिटेल लिस्ट की गई है।

10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट

Flipkart Sale की तरह ही अमेजन प्राइम मेंबर्स को इस सेल में अर्ली एक्सेस मिलेगा। प्राइम मेंबर्स इस सेल के ऑफर्स का लाभ आम यूजर्स से एक दिन पहले ले सकेंगे। सेल में मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो किसी भी प्रोडक्ट को SBI कार्ड से खरीदने पर 10 प्रतिशत तक का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा।

मिलेंगे तगड़े ऑफर

  1. अमेजन रिपब्लिक डे सेल में यूजर्स की पहली खरीदारी पर कैशबैक भी दिया जाएगा। इस सेल में फैशन और ब्यूटी, होम अप्लायंसेज, लैपटॉप, स्मार्टवॉच, स्मार्टफोन, एक्सेसरीज आदि की खरीदपर अच्छा ऑफर मिलेगा।
  2. अमेजन ने अपने माइक्रो पेज पर कंफर्म किया है कि सेल में 5G स्मार्टफोन को 9,999 रुपये की शुरुआती कीमत में बेचा जाएगा। इसके अलावा बजट स्मार्टफोन को 5,499 रुपये की शुरुआती कीमत में घर ला सकेंगे।
  3. इस सेल में स्मार्टफोन और एक्सेसरीज आदि की खरीद पर 40 प्रतिशत तक का डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा। इसके अलावा 50,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर मिलेगा।

सस्ते में iPhone 13?

इस सेल में iPhone 13 पर स्पेशल डील ऑफर की जाएगी। इस स्मार्टफोन की डील अभी रिवील नहीं हुई है। इसके अलावा Samsung Galaxy S23 5G, OnePlus 11 5G, OnePlus Nord 3 5G, iQOO Neo 7 Pro 5G, iQOO Z7 Pro 5G, Honor 90 5G, Moto Razr 40 Ultra, Realme Narzo 60X 5G जैसे स्मार्टफोन की खरीद पर भी अच्छा ऑफर मिलेगा।

यह भी पढ़ें- TCL ने लॉन्च किया तगड़ा 4K स्मार्ट टीवी, घर को बना देगा IMAX थिएटर, 1 लाख रुपये से ज्यादा का ऑफर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement