Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Amazon Prime सब्सक्रिप्शन पर 500 की धमाकेदार छूट, लिमिटेड टाइम के लिए आया बंपर ऑफर

अमेजन अपने ग्राहकों के लिए फेस्टिव सीजन में धमाकेदार ऑफर लेकर आया है। अमेजन की तरफ से प्राइम मेंबरशिप की कीमतों में बड़ी कटौती की गई है। अब आप पूरे साल के लिए प्राइम मेंबरशिप एक हजार रुपये से कम की कीमत में खरीद सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: October 27, 2023 7:47 IST
Amazon Prime, Amazon Prime Subscription price cut, Amazon Prime Discount, Amazon Prime Subscription- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो अब आप बेहद कम कीमत में अमेजन प्राइम वीडियो का लुत्फ उठा सकते हैं।

Amazon Prime Subscription price cut: अगर आप ओटीटी पर लेटेस्ट मूवीज और वेब सीरीज देखने का शौक रखते है तो आपके लिए गुड न्यूज है। अब आप अमेजन प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन बेहद सस्ते दाम में ले सकते हैं। अमेजन की तरफ से प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन प्लान की कीमतों में कटौती की गई है। हालांकि यह प्राइस कट बेहद लिमिटेड टाइम के लिए है। फेस्टिव सीजन में कंपनी अपने सब्सक्रिप्शन प्लान में 500 रुपये तक की छूट दे रही है। 

अमेजन प्राइम वीडियो पर मिलने वाले इस डिस्काउंट ऑफर का फायदा  न्यू कस्टर्स और पुराने कस्टमर दोनों को ही मिलेगा। अगर आपने अब तक प्राइम वीडियो का प्लान नहीं लिया है तो अब आप सस्ते में इसका फायदा उठा सकते हैं। 

फेस्टिव सीजन में अमेजन का बंपर ऑफर

आपको बता दें कि फेस्टिव सीजन में दिग्गज ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर इन दिनों ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल चल रही है। इस सेल में कंपनी अपने ग्राहकों को कई सारे प्रोडक्ट पर छूट दे रही है। इतना ही नहीं इस सेल में प्राइम मेंबर को खास डिस्काउंट दिया जा रहा है। अब कंपनी ने अपने एनुअल प्लान में ग्राहकों को 500 रुपये की बंपर छूट का आफर दिया है। अब आप 1000 रुपये से भी कम में पूरे साल लेटेस्ट मूवीज और वेब सीरीज का लुत्फ उठा सकते हैं। 

बता दें कि अगर आप नए ग्राहक हैं या फिर पुराने कस्टमर हैं और अपना प्लान रिन्यू कराते हैं तो आपको वेबसाइट या फिर ऐप के माध्यम से प्राइम सेक्शन पर जाना होगा। जब आप सब्सक्रिप्शन लेने के लिए पेमेंट सेक्शन पर जाएंगे तो आपको इसकी कीमत 1,499 रुपये दिखाई देगी लेकिन पेमेंट के समय सिर्फ 999 रुपये की लिए जाएंगे। इस तरह से अभी आपको इसमें 500 की धमाकेदार छूट दी जा रही है। 

यह भी पढ़ें- X पर लें Audio-Video कॉलिंग का मजा, कंपनी ने इन यूजर्स के लिए रोल आउट किया फीचर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement