Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Apple के सस्ते iPhone में मिलेंगे फ्लैगशिप वाले फीचर्स, CAD रेंडर में दिखा फोन का 'फर्स्ट लुक'

Apple iPhone SE 4 का CAD रेंडर सामने आया है, जिसमें अपकमिंग फोन के डिस्प्ले डिजाइन के बारे में जानकारी मिली है। यह आईफोन मिड बजट रेंज में आने वाले OnePlus Nord 3, Samsung Galaxy S23 FE, Oppo Reno 11 Pro जैसे स्मार्टफोन को टक्कर दे सकता है।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: March 04, 2024 15:42 IST
iPhone SE 4- India TV Hindi
Image Source : FILE iPhone SE 4

Apple के अपकमिंग सस्ते iPhone SE 4 का CAD रेंडर सामने आया है, जिसमें फोन का फर्स्ट लुक दिखा है। एप्पल का अपकमिंग स्मार्टफोन देखने में iPhone 14 की तरह लगता है। इससे पहले लॉन्च हुए iPhone SE 3 का लुक iPhone 8 की तरह था। एप्पल के सस्ते आईफोन के डिजाइन में यह अब तक का सबसे बड़ा अपग्रेड हो सकता है। इसके अलावा अपकमिंग iPhone SE 4 भी USB Type C चार्जिंग फीचर के साथ आ सकता है।

मिड बजट में होगा पेश!

एप्पल ने पिछले साल iPhone SE का मॉडल लॉन्च नहीं किया था। यह आईफोन मिड बजट रेंज में आने वाले OnePlus Nord 3, Samsung Galaxy S23 FE, Oppo Reno 11 Pro जैसे स्मार्टफोन को टक्कर दे सकता है। आइए, जानते हैं अपकमिंग iPhone SE 4 के अब तक लीक हुए फीचर्स के बारे में...

डिस्प्ले में बड़ा अपग्रेड

iPhone SE 4 का CAD रेंडर 91mobile ने ऑनलाइन लीक कि है। इस रेंडर के मुताबिक, यह फोन 6.1 इंच के बड़े डिस्प्ले के साथ आ सकता है, जिसमें नॉच फीचर दिया जाएगा। पिछले iPhone SE मॉडल में 4.7 इंच का छोटा डिस्प्ले था, जिसमें होम बटन दिया गया है। डिस्प्ले की साइज बड़ी होने के साथ अपकमिंग सस्ते iPhone मॉडल में होम बटन भी नहीं मिलेगा। यह फोन फेस आईडी सपोर्ट के साथ आएगा।

iPhone SE 4 Rendor

Image Source : 91MOBILES
iPhone SE 4 Rendor

सामने आए रेंडर के मुताबिक, इस अपकमिंग iPhone SE 4 के फ्रंट पैनल में सिंगल कैमरा के साथ फ्लैश सेंसर और फेसआईडी मिलेगा। इसके अलावा यह फोन USB Type C चार्जिंग फीचर को सपोर्ट करेगा। यही नहीं, यह A16 Bionic चिपसेट और iOS 17 के साथ लॉन्च हो सकता है।

मिलेगी बड़ी बैटरी!

फोन के डिस्प्ले की साइज बड़ी होने के साथ-साथ इसमें बड़ी बैटरी भी दी जाएगी। नए iPhone SE 4 के लॉन्च डेट के बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि इसे अगले साल की शुरुआत में पेश किया जा सकता है। फोन के बैक में भी डुअल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है।

यह भी पढ़ें - Realme India का X अकाउंट हुआ हैक? नए एडमिन वाले पोस्ट देखकर यूजर्स ने किए मजेदर कमेंट्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement