Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Realme India का X अकाउंट हुआ हैक, CEO ने किया कंफर्म

Realme India का X हैंडल हैक हो गया है। रियलमी इंडिया के हैंडल से किए गए एक पोस्ट के बाद कई यूजर्स ने अकाउंट हैक होने को लेकर कमेंट् किए हैं। रियलमी ने फिलहाल इसे लेकर अभी कोई स्टेटमेंट जारी नहीं की है।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: March 04, 2024 16:21 IST
Realme India- India TV Hindi
Image Source : FILE Realme India

Realme India का X हैंडल हैक हो गया है? रियलमी इंडिया के हैंडल से किए गए एक पोस्ट के बाद कई यूजर्स ने अकाउंट हैक होने को लेकर कमेंट्स किए हैं। रियलमी यूरोप के CEO और रियलमी ग्लोबल के प्रोडक्ट मार्केटिंग हेड Francis Wong ने रियलमी इंडिया के X हैंडल से किए गए पोस्ट पर सवाल पूछा है।

रियलमी इंडिया के X हैंडल की प्रोफाइल फोटो और कवर फोटो की जगह भी खाली दिख रही है। हैकर्स ने अकाउंट हैक करने के बाद कमेंट करते हुए बताया कि अकाउंट का एडमिन अब बदल गया है। हैकर्स द्वारा किए गए पोस्ट में लिखा है इस शिप का कैप्टन बदल गया है।

आपका नया एडमिन आपको रिपोर्ट कर रहा है। इसके बाद #AdminPowers हैशटैग पोस्ट किया गया है। इस पोस्ट को कई यूजर्स ने रीपोस्ट किया है। साथ ही, इसपर खबर लिखे जाने तक 40 से ज्यादा कमेंट किए गए हैं।

यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट्स

हालांकि, रियलमी इंडिया ने अकाउंट हैक को लेकर फिलहाल कोई स्टेटमेंट जारी नहीं की है। यूजर्स के कमेंट्स् की बात करें तो कई यूजर्स ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है कि लगता है अकाउंट हैक हो गया है। वहीं, कई यूजर्स ने रियलमी इंडिया के मजे लेते हुए भी पोस्ट किए हैं।

Realme India account hack

Image Source : FILE
Realme India account hack

हैकर्स ने अगले पोस्ट में लिखा है कि क्या सीन है ट्विटर फैम? जरा मंडे को करो कुछ मस्ती का सफर!

अकाउंट हैक या पब्लिसिटी स्टंट?

रियलमी इस सप्ताह 6 मार्च को Realme 12 5G सीरीज भारत में लॉन्च करने वाली है। ऐसे में यह भी कयास लगाए जा सकते हैं कि कंपनी इस फोन के प्रमोशन को लेकर कोई स्टंट कर रही हो। रियलमी 12 सीरीज में दो स्मार्टफोन Realme 12 और Realme 12+ लॉन्च किए जाएंगे। फोन का लुक और डिजाइन साल की शुरुआत में लॉन्च हुए Realme 12 Pro और Realme 12 Pro+ की तरह ही है।

यह भी पढ़ें - Samsung लाया 6000mAh बैटरी वाला सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement