Friday, May 10, 2024
Advertisement

iPhone 14 मॉडल को Apple फिर से करेगा लॉन्च! यूजर्स को मिल सकता है ये बड़ा फीचर

एप्पल अगले महीने सितंबर में आईफोन की नई सीरीज यानी iPhone 15 को लॉन्च कर सकती है। हालांकि इस बीच iPhone 14 को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। माना जा रहा है कि कंपनी आईफोन 14 को नए फीचर्स के साथ दोबारा लॉन्च कर सकती है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: August 17, 2023 15:15 IST
Apple, Iphone, Iphone 14, iphone 14 New Variant, iPhone upcoming Series, Tech news- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो आईफोन 14 को एप्पल ने पिछले साल 2022 में लॉन्च किया था।

iPhone 15 अगले महीने सितंबर महीने में लॉन्च हो सकता है। इसको लेकर नई नई जानकारी सामने आ रही है। वैसे तो एप्पल लवर्स iPhone 15 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं लेकिन इस बीच iPhone 14 को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। iPhone 14 को एप्पल रीलॉन्च कर सकती है लेकिन, इस बार एक बड़े बदलाव के साथ यह आ सकता है। लीक्स की मानें तो एप्पल आईफोन 14 के चार्जिंग पोर्ट में बदलाव कर सकती है।

आईफोन 14 को पिछले साल 2022 में सितंबर महीने में लॉन्च किया गया था। अब कंपनी इसे दोबारा लॉन्च कर सकती है। हालांकि इस बार का iPhone 14 लाइटनिंग पोर्ट की जगह USB Type-C पोर्ट के साथ आ सकता है। एक रिपोर्ट की मानें तो एप्पल iPhone 14 को नए फीचर्स के साथ लॉन्च कर सकती है।

iPhone 14 में हो सकते हैं कई बदलाव

लीक्स की मानें तो एप्पल iPhone 14 में एक और बदलाव कर सकती है। कंपनी iPhone 14 का एक नया कलर वरिएंट भी लॉन्च कर सकती है। इसके साथ ही इसके मेमोरी और रैम में भी बदलाव किया जा सकता है। फिलहाल इस बात की जनाकारी नहीं मिली है कि क्या iPhone 14 सीरीज 8 GB रैम के साथ लॉन्च होगा या नहीं।

आईफोन 15 के फीचर्स को लेकर जोरदार बाजार गर्म है।  एप्पल आईफोन 15 के चार्जिंग पोर्ट में बदलाव के साथ साथ कई बड़े फीचर्स देने वाली है। कंपनी इस बार पहली बार हाई रेजोल्यूशन का कैमरा दे सकती है। इतना ही नहीं इस बार आईफोन 15 सीरीज में एक नए रंग का भी मॉडल नजर आ सकता है।

iPhone 15 में हो सकते हैं कई बड़े बदलाव

एप्पल iPhone 15 को A17 बायोनिक चिपसेट के साथ लॉन्च कर सकती है। इसके साथ ही इस बार आईफोन की नई सीरीज में एक बड़ा बदलाव इसके फ्रेम में भी हो सकता है। एप्पल ने iPhon 14 को स्टेनलेस स्टील के साथ लॉन्च किया था लेकिन इस बार कंपनी iPhone 15 को टाइटेनियम फ्रेम के साथ लॉन्च कर सकती है।

यह भी पढ़ें- iPhone में बिना किसी बटन के भी ले सकते हैं Screenshot, बैक पैनल में करना होगा क्लिक, जानें प्रॉसेस

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement