Thursday, February 29, 2024
Advertisement

30 अक्टूबर को होगा Apple का Scary Fast स्पेशल इवेंट, लॉन्च होने जा रहे हैं दो जबरदस्त प्रोडक्ट

एप्पल अपने यूजर्स के लिए दो नए प्रोडक्ट लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी इस महीने के अंत में Scary Fast Event इवेंट को आयोजित करने वाली है। कंपनी की तरफ से इसके लिए मीडिया इनवाइट भी भेज दिए गए हैं। इस इवेंट में कंपनी कई बड़े ऐलान कर सकती है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: October 25, 2023 12:35 IST
Apple, iPhone, Apple Event, Apple Special Event, Tech news, Tech news in Hindi Apple 30 October Even- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो एप्पल फैंस को कंपनी के इस इवेंट का बेसब्री से इंतजार था।

Apple Scary Fast Special Event: एप्पल जब भी कोई नया प्रोडक्ट लॉन्च करती है तो पहले से ही इसकी चर्चा शुरू हो जाती है। हाल ही में कंपनी ने आईफोन की नई सीरीज iPhone 15 को लॉन्च किया था अब कंपनी एक और इवेंट आयोजित करने जा रही है। एप्पल ने अपने Scary Fast इवेंट का ऐलान कर दिया है और कंपनी इस महीने के अंत में इसका आयोजन करेगी। 

Apple Scary Fast Event को 30 अक्टूबर को आयोजित कर सकती है। कई रिपोर्ट में इस बात का खुलासा किया गया है कि कंपनी इस इवेंट में दो तगड़े प्रोडक्ट को लॉन्च कर सकती है। इसमें एक प्रोडक्ट Macbook Pro होगा जबकि वहीं दूसरा प्रोडक्ट 24 इंच iMac होगा। 

इवेंट को देख सकते हैं लाइव

एप्पल का यह स्पेशल इवेंट भारतीय समयानुसार 30 अक्टूबर को शाम 5.30 मिनट पर आयोजित होगा। एप्पल की तरफ से इसके लिए इनवाइट भी भेज दिए गए हैं। अगर आप इसे देखना चाहते हैं तो इसे Apple.com पर इसे लाइव देखा जा सकता है। यह एक वर्चुअल इवेंट होगा। 

लॉन्च होंगे दो नए प्रोडक्ट

लीक्स  रिपोर्ट की मानें तो एप्पल के इस वर्चुअल इवेंट में कंपनी कई बड़ी घोषणाएं कर सकती है। इसमें नए iMac और Macbook Pro को लॉन्च किया जा सकता है। एप्पल मार्केट में मौजूद एप्पल मैक लाइनअप को नए फीचर्स के साथ अपग्रेड करके लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। माना जा रहा है कि नए मॉडल्स को कंपनी M2 चिपसेट के साथ लॉन्च कर सकती है। 

एप्पल इस इवेंट में नए मैकबुक के साथ साथ एक 24 इंच का नया iMac भी लॉन्च कर सकता है। इसमें ग्राहकों को एप्पल की नई M3 चिपसेट मिल सकता है। एक रिपोर्ट के मुताबिक iMac को 2021 की पहली छमाही में लॉन्च किया गया था। इसके बाद से इसमें कोई अपडेट नहीं मिला है। अब कंपनी इसे नए अपडेट के साथ मार्केट में उतार सकती है। इस Scary Fast इवेंट में 13 इंच का Macbook Pro और दूसरे कई प्रीमियम गैजेट्स लॉन्च हो सकते हैं। 

यह भी पढ़ें-  जियो का बंपर ऑफर, यूजर्स को हर रीचार्ज में मिलेगा कैशबैक और रिवॉर्ड पॉइंट्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement