Monday, May 06, 2024
Advertisement

जियो का बंपर ऑफर, यूजर्स को हर रीचार्ज में मिलेगा कैशबैक और रिवॉर्ड पॉइंट्स

देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर शुरू किया है। फेस्टिव सीजन में कंपनी अपने यूजर्स को रिचार्ज प्लान्स में कैशबैक और रिवॉर्ड्स पॉइंट्स दे रही है। जियो का यह ऑफर 31 अक्टूबर तक ही रहेगा। इस ऑफर में यूजर्स महंगे प्लान्स के फायदे सस्ते में उठा सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: October 25, 2023 12:07 IST
Jio, Reliance Jio, Tech news, Jio CashBack Offer, Reliance jio Cashback Offer, Tech news, Tech news - India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को रीचार्ज प्लान्स में तगड़े ऑफर्स दे रही है।

Reliance Jio Recharge Offer: टेलीकॉम सेक्टर ने रिलायंस जियो का वर्चस्व है। जियो देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। जियो के पास देशभर में 44 करोड़ से ज्यादा ग्राहक है। अपने ग्राहकों के लिए कंपनी आए दिन नए-नए आफर्स पेश करती रहती है। अगर आप जियो के यूजर हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। फेस्टिव सीजन में कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए ऑफर्स का पिटारा खोल दिया है।

रिलायंस जियो लिमिटेड टाइम के लिए यूजर्स को शानदार  ऑफर्स दे रही है। कंपनी यूजर्स को रीचार्ज प्लान में 500 रुपये तक रिवॉर्ड्स और 50 रुपये तक का कैशबैक दे रही है। इस ऑफर में अब आप महंगे रीचार्ज का फायदा सस्ते में उठा सकते हैं। 

आपको बता दें कि जियो अलग अलग मोबाइल वॉलेट्स और पेमेंट ऐप्स के  माध्यम से कैशबैक का ऑफर दे रही है। अगर आप कंपनी के नए यूजर है तो पहले और तीसरे रीचार्ज पर खास रिवॉर्ड्स का फायदा उठा सकते हैं। हालांकि आपको ध्यान रखना होगा कि आप जियो के इन ऑफर्स का फायदा सिर्फ 31 अक्टूबर तक ही उठा सकते हैं। 

PhonePe में मिलेंगे ये ऑफर्स

अगर जियो के नए सब्सक्राइबर्स और फोनपे के जरिए रीचार्ज करते हैं तो आपको ऑफर में 500 रुपये तक के रिवॉर्ड्स मिल सकते हैं। इसी तरह मौजूदा ग्राहक को 400 रुपये तक के रिवॉर्ड्स पहले और तीसरे रीचार्ज प्लान पर दिए जाएंगे। 

Paytm से रीचार्ज करने पर ये ऑफर्स

अगर आप जियो नंबर को रिचार्ज करने के लिए पेटीएम का इस्तेमाल करते हैं तो नए ग्राहकों को JioNew कोड के साथ 10,000 रुपये तका कैशबैक पॉइंट्स और साथ में 300 रुपये तक के रिवॉर्ड्स दिए जाएंगे। अगर आप जियो के पहले से ही ग्राहक है तो आपको ये सारे फायदे लेने के लिए JIOFEST कोड को रिचार्ज करते समय अप्लाई करना होगा।

Amazon Pay से मिलेंगे ये ऑफर्स 

अगर आप जियो नंबर को अमेजन पे से रीचार्ज करते हैं तो नए यूजर्स को 50 रुपये तक का कैशबैक मिल सकता है। इसके अलावा पुराने ग्राहकों को 250 रुपये तक के रिवॉर्ड्स पॉइंट्स मिलेंगे। अगर आप अमेजन पे लेटर सर्विस लेते हैं तो इसमें भी कंपनी 25 रुपये तक का कैशबैक ऑफर करती है।

Mobikwik से रीचार्ज पर ऑफर्स 

अगर आप रीचार्ज के लिए मोबीक्वीक का इस्तेमाल करते हैं तो आपको JIONEW कोड के साथ 50 रुपये का फ्लैट कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा JIOZIP कोड के साथ 25 रुपये का कैशबैक मिलेगा। इस प्लेटफॉर्म में पुराने यूजर्स को 250 रुपये तक का कैशबैक मिल रहा है।

यह भी पढ़ें- BSNL के इस सस्ते प्लान ने उड़ाई सबकी नींद, 90 दिन तक मिलेगी फ्री कॉलिंग की सुविधा 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement