Friday, May 24, 2024
Advertisement

Avatar: The Way of Water OTT पर रिलीज, लेकिन इसे देखने के लिए चुकानी पड़ेगी अच्छी कीमत

Avatar: The Way of Water को अगर आप थियेटर में नहीं देख पाए हैं तो अब आप अपने मोबाइल में इसका मजा उठा सकते हैं। Avatar: The Way of Water हॉलीवुड की लिस्ट में कमाई के मामले में तीसरे नंबर पर पहुंच चुकी है। बता दें कि ओटीटी प्लेफॉर्म में देखने के लिए आपको भुगतान करना पड़ेगा।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: March 31, 2023 10:25 IST
avatar the way of water, avatar the way of water ott release, avatar the way of water ott release da- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो ओटीटी पर रिलीज को लेकर अमेजन प्राइम ने यूजर्स को ट्वीट करके जानकारी दी है।

Avatar: The Way of Water on OTT: अगर आपने Avatar: The Way of Water को थिएटर में नहीं देखा है तो अब आप इसे अपने स्मार्टफोन, टैबलेट या फिर कंप्यूटर में देख सकते हैं। Avatar: The Way of Water को कई OTT प्लेफॉर्म पर रिलीज कर दिया गया है। जो लोग हॉल पर बड़े पर्दे में इसे देखने से चूक गए हैं वे अब घर पर इसका मजा ले सकते हैं। हालांकि यह मूवी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आपको फ्री में देखने को नहीं मिलेगी, इसके लिए आपको कुछ पैसे खर्च करने पड़ेंगे। 

Avatar: The Way of Water हॉलीवुड की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है। अब इसे अलग अलग OTT प्लेफॉर्म में रिलीज किया जा रहा है। जिन प्लेटफॉर्म में ये रिलीज हो रही है उनमें Amazon Prime Video, Apple TV और Vudu  जैसे प्लेटफॉर्म शामिल है। बता दें कि 3 दिन पहले 28 मार्च को इस फिल्म को अमेजन प्राइम में रिलीज किया गया था। 

डॉल्बी एटमॉस ऑडियो का एक्सपीरियंस

ओटीटी प्लेटफॉर्म में Avatar: The Way of Water को आप 4K, Ultra HD क्वालिटी के साथ दे सकते हैं। इतना ही नहीं इसमें आपको डॉल्बी एटमॉस ऑडियो एक्सपीरियंस भी मिलेगा। फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया गया है लेकिन इसे फ्री में नहीं देख सकते हैं। अगर आपको इसको देखना है तो अपनी जेब ढीली करनी पड़ेगी। इसे आपको परचेज करना पड़ेगा। 

अमेजन प्राइम ने किया ट्वीट

अमेजन प्राइम वीडियो ने ट्वीट करके इस बारे में जानकारी दी कि इस Avatar: The Way of Water अब प्राइम वीडियो पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। अमेजन प्राइम में आप इस मूवी को हिंदी, तमिल, तेलगू, कन्नड़ और इंग्लिश भाषा में देख सकते हैं। 

खर्च करने पड़ेंगे इतने रुपये

Avatar: The Way of Water  को अमेजन प्राइम और गूगल प्ले पर देखने के लिए रेंट पर लेना होगा। किराए के लिए आपको 19.99 डॉलर यानी करीब 1,640 रुपये देने पड़ेंगे। हालांकि भारतीय यूजर्स को यह थोड़ा सस्ता पड़ने वाला है। भारतीय यूजर्स को Avatar: The Way of Water  के लिए 1000 रुपये देने पड़ेंगे। भारत में गूगल प्ले में यह 690 रुपये में मिल जाएगी। 

यह भी पढ़ें- Apple का WWDC इवेंट जून में होगा आयोजित, नए प्रोडक्ट्स हो सकते हैं लॉन्च

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement