Sunday, May 12, 2024
Advertisement

पैसे बचाने की शानदार ट्रिक, Starbucks की 400 वाली कॉफी को सिर्फ 190 में ऑर्डर किया, जानें कैसे

कॉफी के शौकीन होंगे तो स्टारबक्स का नाम जरूर सुना होगा। स्टारबक्स की कॉफी बहुत ज्यादा महंगी होती है लेकिन एक शख्स ने टेक्नोलॉजी से ऐसा जुगाड़ भिड़ाया कि उसने 400 रुपये वाली कॉफी को सिर्फ 190 रुपये में खरीद लिया।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: June 11, 2023 9:32 IST
Starbucks coffee , zomato, money saving tips, how to save money, tech news, tech news in Hindi- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो शख्स के इस कमाल के जुगाड़ की अब सोशल मीडिया में जमकर तारीफ हो रही है।

Money saving Trick: टेक्नोलॉजी आज हमारी जिंदगी का अहम हिस्सा बन चुकी है। लोग टेक्नोलॉजी का अलग अलग तरह से इस्तेमाल करते हैं। लेकिन क्या आप टेक्नोलॉजी की मदद से पैसे बचाने की ट्रिक को जानते हैं। एक शख्स ने अपने स्मार्टफोन की मदद से स्टारबक्स की 400 रुपये की महंगी कॉफी को सिर्फ 190 रुपये में खरीद लिया। अगर आपके साथ भी ऐसा हो तो शायद आप भी हैरान रह जाएंगे। आइए आपको बताते हैं कि आखिर कैसे शख्स ने अपने गैजेट्स का इस्तेमाल करके 50 पर्सेंट का मुनाफा कमा लिया। 

दरअसल संदीप नाम का एक शख्स स्टारबक्स में कॉफी पीने पहुंचा था। वहां उसने कॉफी की रेट लिस्ट को देखा जिसमें एक कॉफी का दाम 400 रुपये लिखा हुआ था। कॉफी महंगी होने की वजह से उसने सोचा कि यहां के रेट को ऑनलाइन से तुलना की जाए। उसने अपने फोन में Zomato एप्लीकेशन में जाकर कॉफी का प्राइस देखा जहां उसे वही कॉफी 190 रुपये मे मिल रही थी। 

शख्स ने स्टारबक्स में ही बैटे बैठे उसका ऑर्डर दे दिया। इसमें सबसे खास बात यह थी कि डिलीवरी ब्वॉय उसी स्टॉरबक्स काउंटर से ऑर्डर को रिसीव किया और वहीं पर मौजूद उस शख्स को काफी दे दी। संदीप ने इस पूरी स्टोरी को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया। पैसे बचाने की इस ट्रिक के लिए अब सोशल मीडिया में संदीप की जमकर तारीफ हो रही है। संदीप की प्रशंसा करते हुए एक शख्स ने लिखा यह कमाल का जुगाड़ है। 

यह भी पढ़ें- भारत का ये शहर लंदन को देगा टक्कर, यहां चलेगी देश की पहली Air Pod Taxi, जानें क्या होगा किराया

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement