Sunday, April 28, 2024
Advertisement

BSNL के 500 रुपये से कम के ये फाइबर प्लान्स हैं सुपरहिट, पूरे महीने मिलेगा अनलिमिटेड हाईस्पीड डेटा

बीएसएनल के ब्रॉडबैंड प्लान के पोर्टफोलियो में 4 ऐसे प्लान हैं जो 500 रुपये कं अंदर आते हैं। इन सभी प्लान में आपको हाईस्पीड इंटरनेट डेटा मिलता है। आइए आपको बताते हैं इन चारो प्लान के बारे में डिटेल्स से।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: June 16, 2023 14:37 IST
बीएसएनल अपने ग्राहकों...- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो बीएसएनल अपने ग्राहकों को काफी कम पैसे में तेज इंटरनेट डेटा प्रवाइड करा रही है।

BSNL Affordable Fiber Broadband Plans: अगर आप सस्ते इंटरनेट की तलाश में हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। जहां तमाम कंपनियां अपने रिचार्ज प्लान को महंगा कर रही है वहीं हमारी स्वदेशी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनल अपने ग्राहकों को किफायती इंटरनेट डेटा मुहैया करा रही है। चाहे पर्सनल काम हो या फिर प्रोफेशनल तेज इंटरनेट स्पीड हर किसी की जरूरत बन गया है। आज हम आपको बीएसएनल के कुछ ऐसे ब्रॉडबैंड प्लान के बारे में बताने वाले हैं जिसमें आपको कम दाम में हाई स्पीड का डेटा मिल जाता है। 

आपको बता दें कि बीएसएनल के ब्रॉडबैंड प्लान के पोर्टफोलियो में 4 ऐसे प्लान हैं जो 500 रुपये कं अंदर आते हैं। इन सभी प्लान में आपको हाईस्पीड इंटरनेट डेटा मिलता है। आइए आपको बताते हैं इन चारो प्लान के बारे में डिटेल्स से।

BSNL का 329 रुपये का ब्रॉडबैंड प्लान

बीएसएनएल की लिस्ट में 500 रुपये के अंदर आने वाला यह सबसे सस्ता फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान है। इस प्लान में आपको जमकर डेटा मिलता है। आप पूरे महीने में 1TB तक डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। एक नॉर्मल यूजर के लिए डेटा की यह मात्रा पर्याप्त है। इसमें आप 20mbps की स्पीड से इंटरनेट इस्तेमाल कर पाएंगे। इस प्लान में ग्राहकों को फिक्स्ड लाइन वॉयस कॉलिंग भी मिलती है। 

BSNL का 399 रुपये का ब्रॉडबैंड प्लान

अगर आपको 329 रुपये के प्लान में डेटा की स्पीड कम लगती है तो आप 399 रुपये का प्लान करा सकते हैं। इसमें यूजर्स को 30mbps की स्पीड मिल जाती है। इस प्लान में भी आपको पूरे महीने के लिए 1 TB डेटा मिलता है। बेसिक प्लान की तरह इसमें भी ग्राहकों को फिक्स्ड लाइन कॉलिंग मिल जाती है। 

BSNL का 449 रुपये का ब्रॉडबैंड प्लान

अगर आप इंटरनेट के हैवी यूजर हैं और ज्यादा डेटा चाहिए तो 449 रुपये का प्लान आपके लिए बेस्ट हो सकता है। इस प्लान में डेटा की स्पीड को आपको 399 रुपये वाली की तरह मिलती है लेकिन इसमें पूरे महीने में 3.3 TB डेटा मिल जाता है। आप 30 mbps की स्पीड से डेटा को यूज कर सकते हैं। 

BSNL का 499 रुपये का ब्रॉडबैंड प्लान

अगर आपको तेज इंटरनेट स्पीड और डेटा की मात्रा दोनों ही ज्यादा चाहिए तो आप बीएसएनएल ब्रॉडबैंड प्लान में 499 वाला पैक करा सकते हैं। इस प्लान में आपको पूरे महीने के लिए 3.3 TB डेटा मिलता है और आप इसे 40mbps की स्पीड से इस्तेमाल कर पाएंगे। इस प्लान में आपको डेटा के साथ फिक्स्ड लाइन वॉयस कॉलिंग का कनेक्शन भी मिल जाता है। 

यह भी पढ़ें- दुनिया का सबसे छोटा और क्यूट स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, बड़े-बड़े दिग्गज को फेल कर रहे इसके फीचर्स

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement