Friday, May 10, 2024
Advertisement

BSNL का सस्ता रिचार्ज प्लान, सिर्फ 87 रुपये में मिलेगा हर दिन 1GB डाटा, जानें दूसरे बेनेफिट्स

अगर आप बीएसएनएल अपने यूजर्स के लिए नए-नए प्लान्स ला रही है। कंपनी ने ग्राहकों के लिए 87 रुपये का नया प्लान जारी किया है। इसमें यूजर्स को हर दिन 1GB डाटा मिलता है। इसके साथ ही कंपनी इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग भी ऑफर करती है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: July 23, 2023 14:05 IST
BSNL Best Plan, BSNL Cheapest Plan, BSNL Data Plan, BSNL Offer, BSNL cheapest data plan, BSNL 1 GB P- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो इस प्लान में आप MTNL नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग कर सकते हैं।

BSNL ka sasta Recharge Plan: बीएसएनएल देश की ऐसी टीलीकॉम कंपनी है जो अपने ग्राहकों को सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान उपलब्ध कराती है। कंपनी के पास छोटे-बड़े हर तरह के रिचार्ज प्लान मौजूद है। यूजर्स अपनी जरूरतों के हिसाब से प्लान्स का फायदा उठा सकते हैं। आज हम आपको बीएसएनल के एक ऐसे प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें आपको सिर्फ 87 रुपये खर्च करके हर दिन 1GB डेटा मिलता है। 

अगर आप बीएसएनएल यूजर है और एक किफायती प्लान तलाश रहे हैं तो आप 87 रुपये का रिचार्ज प्लान ले सकते हैं। इस प्लान में कंपनी आपको डेली 1GB डेटा ऑफर करती है। इतना ही नहीं डेटा के साथ आप किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड फ्री कालिंग भी कर सकते हैं। इसमें आपको 100 एसएमएस हर दिन मिलते हैं। 

BSNL के 87 रुपये प्लान की वैलिडिटी

डेटा लिमिट खत्म होने के बाद आप इस प्लान में 40kbps की स्पीड से इंटरनेट का फायदा उठा सकते हैं। कपनी का यह प्लान देश के सभी सर्कल पर एक्टिव है। इस प्लान को लेते समय आपको इस बात का विशेष ध्यान रखना होगा कि इसमें आपको सिर्फ 14 दिन की वैलिडिटी मिलती है। अगर आपको लंबी वैलिडिटी वाला प्लान चाहिए तो आप दूसरे प्लान का चयन कर सकते हैं। 

बीएसएनएल के पास एक 108 रुपये का भी प्लान मौजूद है। इस प्लान में आप MTNL नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग कर सकते हैं। इस प्लान में हर दिन आपको 1GB डेटा मिलता है और इसकी वैलिडिटी 28 दिनों की होगी। यह प्लान सिर्फ दिल्ली और मुंबई यूजर्स के लिए है। 

यह भी पढ़ें- अब तक का सबसे सस्ता आईफोन होगा iPhone SE 4, लॉन्च डेट को लेकर आई नई जानकारी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement