Sunday, April 28, 2024
Advertisement

BSNL के ऑफर्स ने उड़ाए होश, सस्ते रिचार्ज प्लान में मिल रहा है 3300GB डेटा

सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल ने अपने ग्राहकों के लिए धमाकेदार ऑफर पेश किया है। कंपनी अपने दो सस्ते और किफायती रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को 3300GB डेटा ऑफर कर रही है। BSNL के इन दोनों ही प्लान में कंपनी यूजर्स को फ्री कॉलिंग की भी सुविधा दे रही है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: March 27, 2024 19:20 IST
BSNL, BSNL Offer, BSNL Cheapest Plan, BSNL News, BSNL Broadband Plan- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो बीएसएनएल की लिस्ट में ग्राहकों के लिए कई तरह के शानदार प्लान्स मौजूद हैं।

BSNL 3300GB Data Offer: आज के समय में इंटरनेट का इस्तेमाल काफी ज्यादा बढ़ गया है। यही वजह है जियो, एयरटेल, वोडाफोन आइडिया और बीएसएनएल जैसी बड़ी टेलिकॉम कंपनियां अपने रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को डेटा ऑफर करती हैं। हालांकि कई बार रिचार्ज प्लान में मिलने वाले डेली डेटा लिमिट से हमारा काम नहीं चल पाता। अगर आप भी ऐसे यूजर्स जिन्हें डेटा की अधिक जरूरत पड़ती है तो आप इन कंपनियों की दूसरी सर्विस की तरफ जा सकते हैं। 

आपको बता दें कि सभी टेलिकॉम कंपनियां अपने यूजर्स को ब्रॉडबैंड की सुविधा भी देती हैं। आज हम आपको सरकारी टेलिकॉम एजेंसी BSNL के एक ऐसे प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें मिलने वाले डेटा ऑफर्स में शायद आपको भी भरोसा नहीं होगा। BSNL अपने ग्राहकों को भारत फाइबर नाम से ब्रॉडबैंड सर्विस देता है और उसने ग्राहकों के लिए अपनी लिस्ट में कई सारे दमदार प्लान्स जोड़ रखे हैं। 

अगर आप अधिक इंटरनेट की जरूरत पड़ती है तो आपको BSNL की ब्रॉडबैंस सर्विस को जरूर ले लेना चाहिए। हम आपको आज BSNL ब्रॉडबैंड सर्विस के दो ऐसे प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें आप अनलिमिटेड हाई स्पीड इंटरनेट डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। 

BSNL का पहला सस्ता किफायती प्लान

BSNL अपने ग्राहकों के लिए ब्रॉडबैंड सर्विस में 599 रुपये का एक प्लान ऑफर करता है। यह प्लान सस्ता होने के साथ ही बेहद किफायती भी है। इस प्लान में आप कुल 3300GB तक अनलिमिटेड डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। यानी आपको इसमें हर दिन 110GB डेटा यूज करने के लिए मिलेगा। बीएसएनएल के इस प्लान में 60Mbps की स्पीड से हाई स्पीड इंटरनेट की सुविधा मिलती है। ध्यान रहे कि डेली डेटा लिमिट खत्म होने के बाद आपको 60Mbps की जगह 4Mbps की स्पीड मिलेगी। 

BSNL की लिस्ट का दूसरा सस्ता प्लान 

BSNL Bharat Fiber का दूसरा सस्ता रिचार्ज प्लान 699 रुपये का है। इस प्लान में भी कंपनी ग्राहकों को 60mbps की स्पीड के साथ 3300GB तक अनलिमिटेड डेटा की सुविधा देती है। आप अगर इस प्लान को खरीदते हैं तो आप हर दिन 110GB डेटा इस्तेमाल कर पाएंगे। अगर आप ओटीटी स्ट्रीमिंग करना चाहते हैं तो यह प्लान आपके लिए परफेक्ट है। इसमें कंपनी अपने यूजर्स को डिज्नी प्लस हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन भी देती है। आपको बता दें कि BSNL अपने ग्राहकों को दोनों ही ब्रॉडबैंड प्लान में फ्री कॉलिंग की भी सुविधा देती है। 

यह भी पढ़ें- Google का बड़ा झटका, सस्ता Pixel स्मार्टफोन खरीदने का सपना हुआ चकनाचूर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement