Friday, May 10, 2024
Advertisement

BSNL लेकर आई सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, 90 दिन तक जितना चाहें उतनी करें बातें

अगर आप एक ऐसे यूजर हैं जिसे डेटा की जगह कॉलिंग की ज्यादा जरूरत पड़ती है तो देश की सरकारी कंपनी बीएसएनएल आपके लिए शानदार ऑफर लेकर आई है। आप अब बेहद सस्ते दाम में 90 दिन तक लंबी वैलिडिटी के साथ फ्री कॉलिंग का फायदा उठा सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: August 12, 2023 12:56 IST
BSNL, bsnl new plan, bsnl plan of rupees 146, bsnl 90 days plan, BSNL, Jio, vodafone idea, prepaid - India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो बीएसएनएल के इस प्लान से आप बिना किसी टेंशन के फ्री कॉलिंग का फायदा उठा सकते हैं।

BSNL Cheapest Calling Plan: सरकारी टेलीकाम कंपनी बीएसएनल लगातार अपने ग्राहकों को नए नए प्लान्स ला रही है। बीएसएनएल लगातार कोशिश कर रही है कि यूजर्स को सस्ते दाम में किफायती फीचर्स उपलब्ध करा सके। कंपनी अपने सस्ते रिचार्ज प्लान्स से यूजर्स की जेब पर पड़ने वाले बोझ को कम करने की कोशिश में लगी हुई है। इस बीच कंपनी ने ग्राहकों के लिए एक नया प्लान पेश किया है जिसमें लंबी वैलीडिटी और फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलती है। 

आपको बता दें कि बीएसएनएल के पास सस्ते रिचार्ज प्लान से लेकर महंगे रिचार्ज प्लान्स मौजूद हैं। कंपनी ने अपने रिचार्ज पोर्टफोलियो को कई सेगमेंट में डिवाइड कर रखा है। अगर आप बीएसएनएल का लंबी वैलिडिटी वाला प्लान तलाश रहे हैं तो आप 90 दिन वाला रिचार्ज प्लान ले सकते हैं। आइए आपको बताते हैं इस प्लान की कीमत और इसमें मिलने वाले फायदे के बारे में...

BSNL का 90 दिन वैलिडिटी वाला रिचार्ज प्लान लेने के लिए आपको 439 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। दूसरी टेलीकॉम कंपनियों से तुलना करें तो सरकारी कंपनी बेहद कम दाम में लंबी वैलिडिटी के साथ शानदार बेनेफिट्स देती है। यह प्लान खासतौर से उन लोगों के लिए ज्यादा अच्छा है जिन्हें डेटा की कम और कॉलिंग ज्यादा जरूरत होती है। यह प्लान पूरी तरह से कॉलिंग वाला रिचार्ज प्लान है।

90 दिन वाले बीएसएनएल के प्लान में यूजर्स को कंपनी 300 SMS की भी सुविधा देती है। इस प्लान में आपको सिर्फ 5 रुपये दिन का खर्च आएगा। अगर आप सिर्फ कॉलिंग के लिए कोई प्लान तलाश रहे हैं तो बीएसएनएल आपको एक बेहतरीन ऑफर दे रही है। 

BSNL का 599 रुपये वाला प्लान

हालांकि अगर आपको डेटा की भी आवश्यकता है तो आप कंपनी का 599 रुपये वाला प्लान खरीद सकते हैं। इसमें आपको 84 दिन की वैलिडिटी मिलेगी। इस प्लान में हर दिन 2GB डाटा ऑफर किया जाता है। इस प्लान में आप 84 दिन तक अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- जियो के इस रिचार्ज प्लान में जबरदस्त ऑफर, ट्रेवलिंग और फूड शॉपिंग में मिलेगी तगड़ी छूट

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement