Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

जियो के इस रिचार्ज प्लान में जबरदस्त ऑफर, ट्रेवलिंग और फूड शॉपिंग में मिलेगी तगड़ी छूट

जियो ने अपने यूजर्स के लिए 12 महीने वाला यानी कुल 365 दिन वाला रिचार्ज प्लान पेश किया है। कंपनी इस एनुअल प्लान में दूसरे नॉर्मल प्लान के मुकाबले ज्यादा ऑफर्स दे रही है। इस प्लान में भी आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा मिलता है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: August 12, 2023 9:10 IST
Reliance Jio,  Airtel,  Reliance Jio SIM,  Reliance Jio Recharge Plan,  Relinace Jio Yearly Plan,  R- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो नए प्लान में फ्री कॉलिंग और डेटा के साथ कई बड़े बेनेफिट्स दे रही है।

Jio 15th August celebration offers: रिलायंस जियो ने जब से टेलीकॉम सेक्टर में कदम रखा है तब से ही कंपनी सस्ते दाम में शानदार बेनेफिट्स देती चली आ रही है। इतने साल गुजरने के बाद भी जियो दूसरी कंपनियों के मुकाबले कहीं बेहतर ऑफर्स अपने प्लान्स में दे रही है। जियो के पास महंगे और सस्ते दोनों तरह के प्लान हैं आप अपनी पॉकेट के अनुसार प्लान ले सकते हैं। रिलायंस जियो ने स्वतंत्रता दिवस से पहले अपने ग्राहकों को जबरदस्त ऑफर दिया है। जियो ने एक ऐसा रिचार्ज प्लान पेश किया है जिसमें आपको ट्रेवलिंग और ऑनलाइन फूड शापिंग पर डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। 

जियो ने स्वतंत्रता दिवस से पहले अपने यूजर्स के लिए 12 महीने वाला यानी कुल 365 दिन वाला रिचार्ज प्लान पेश किया है। जियो अपने इस एनुअल प्लान में ग्राहकों को जबरदस्त ऑफर दे रही है। अगर आप जियो यूजर हैं और एक लंबी वैलिडिटी के साथ ऑफर्स से भरपूर प्लान चाहते हैं तो यह नया प्लान बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

2,999 रुपये में मिलेंगे ये सारे फायदे

जियो ने हाल स्वतंत्रता दिवस ऑफर के तहत 2,999 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज प्लान पेश किया है। इस प्लान में ग्राहकों को 365 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इसके साथ ही इसमें ग्राहकों 365 दिन तक हर दिन 2.5GB डाटा मिलता है और साथ ही किसी भी नेटवर्क में फ्री कॉलिंग की सुविधा भी दी जाती है। दूसरे नॉर्मल प्लान की ही तरह इसमें भी हर दिन 100 एसएमएस भी मिलते हैं। आपको इसमें जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का भी सब्सक्रिप्शन दिया जाता है।

जियो प्लान में मिलते हैं ये एडिशनल ऑफर

रिलायंस जियो अपने इस 2,999 रुपये वाले प्लान में नॉर्मल बेनेफिट्स से हटकर भी कई ऑफर्स दिए जा रहे हैं। अगर आप इस प्लान को लेते हैं तो स्विगी से शॉपिंग करने पर भी फायदा मिलता है। अगर आप स्विगी में 249 रुपये की खरीदारी करते हैं तो 100 रुपये की छूट मिलेगी। इसी के साथ अगर आप यात्रा करते हैं तो फ्लाइट में 1500 रुपये तक की छूट मिलेगी। अगर आप आजियो से 999 रुपये की खरीदारी करते हैं तो आपको 200 रुपये तक की छूट दी जाएगी। इतना ही नहीं रिलायंस डिजिटल में सेलेक्टेड एक्सेसरीज और घरेलू  अप्लायंसेस पर 10 प्रतिशत की छूट दी जाएगी। 

यह भी पढ़ें- Android 14 के लिए अब ज्यादा दिन नहीं करना होगा इंतजार, रिलीज हुआ बीटा वर्जन

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement