Friday, April 26, 2024
Advertisement

BSNL के इस प्लान ने Airtel और Jio की बढ़ाई टेंशन, कम कीमत में मिल रहा 1000GB डेटा

BSNL के पोर्टफोलियो में कई प्लान हैं, जिनमें यूजर्स को हाई स्पीड इंटरनेट डेटा के साथ अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग ऑफर की जाती है। बीएसएनएल के ऐसे ही दो प्लान में 1000GB डेटा ऑफर किया जा रहा है।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: April 15, 2024 14:37 IST
BSNL, Airtel, Jio, BSNL Plan, BSNL Bharat Fibre- India TV Hindi
Image Source : FILE BSNL ने बढ़ाई Airtel और Jio की टेंशन

BSNL ने एक बार फिर से Airtel और Jio की टेंशन बढ़ा दी है। सरकारी टेलीकॉम कंपनी के पोर्टफोलियो में हर टेलीकॉम सर्किल के हिसाब से कई प्लान हैं। बीएसएनएल भी एयरटेल और जियो की तरह यूजर्स को फाइबर ब्रॉडबैंड सर्विस मुहैया करता है। कंपनी ने हाल के दिनों में कई नए ब्रॉडबैंड प्लान पेश किए हैं और कई प्लान को अपग्रेड किया है। भारत संचार निगम लिमिटेड के Bharat Fiber यूजर्स के लिए ऐसे ही दो प्लान हैं, जिनमें 1000GB डेटा ऑफर किया जाता है। इन दोनों प्लान की कीमत भी बेहद कम है।

BSNL 329 रुपये वाला प्लान

बीएसएनल का यह एक Fiber Entry प्लान है, जिसमें यूजर्स को 1000GB डेटा ऑफर किया जा रहा है। इस प्लान की वैलिडिटी पूरे एक महीने के लिए है। इसमें यूजर्स को 20 Mbps की स्पीड से इंटरनेट डेटा ऑफर किया जा रहा है। बीएसएनएल का यह प्लान 1000GB FUP (फेयर यूसेज पॉलिसी) लिमिट के साथ आता है। यूजर्स अगर इस प्लान में 1000GB डेटा खत्म कर देते हैं, तो उनको 4 Mbps की स्पीड से अनलिमिटेड इंटरनेट का लाभ मिलेगा। इस प्लान के साथ बीएसएनएल यूजर्स को अनिलमिटेड लोकल और STD कॉल भी ऑफर कर रहा है। बीएसएनएल की वेबसाइट के मुताबिक, यूजर्स को 7 मई तक इस प्लान के साथ ये बेनिफिट्स ऑफर किए जाएंगे।

BSNL 399 रुपये वाला प्लान

भारत संचार निगम लिमिटेड ने अपने इस प्लान को Home WiFi के नाम से लिस्ट किया है। इस प्लान में भी यूजर्स को 20 Mbps की स्पीड से 1000GB डेटा FUP के तहत ऑफर किया जाता है। इसके बाद यूजर्स को 4 Mbps की स्पीड से अनलिमिडेट इंटरनेट का लाभ मिलेगा। यह प्लान भी अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ आता है, जिसमें यूजर्स को पूरे भारत में किसी भी नंबर पर लोकल और STD कॉलिंग का लाभ मिलता है। बीएसएनएल का यह प्लान केवल ग्रामीण यूजर्स के लिए है।

BSNL, Airtel, Jio, BSNL Plan, BSNL Bharat Fibre

Image Source : FILE
BSNL Bharat Fibre

Jio 399 रुपये वाला प्लान

रिलायंस जियो के 399 रुपये वाले Fibre प्लान में यूजर्स को एक महीने के लिए 30 Mbps की स्पीड से इंटरनेट डेटा ऑफर किया जा रहा है। रिलायंस जियो के इस ब्रॉडबैंड प्लान के साथ अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ 3300GB डेटा FUP लिमिट के साथ ऑफर की जा रही है।

Airtel 499 रुपये वाला प्लान

एयरटेल का बेसिक ब्रॉडबैंड प्लान 499 रुपये में आता है। इसमें यूजर्स को 40 Mbps की स्पीड से 3300GB डेटा FUP लिमिट के साथ ऑफर की जा रही है। इस प्लान में भी यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग ऑफर की जा रही है।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement