Saturday, June 15, 2024
Advertisement

BSNL का धमाकेदार ऑफर, इन यूजर्स को 31 मार्च तक फ्री में दे रहा 4GB डेटा

BSNL ने अपने करोड़ों यूजर्स के लिए अतिरिक्त डेटा देने का ऐलान किया है। बीएसएनएल यूजर्स 31 मार्च 2024 तक इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा कंपनी ने अपने दो रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी भी बढ़ा दी है।

Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: March 15, 2024 10:57 IST
BSNL 4G Data Offer- India TV Hindi
Image Source : FILE BSNL 4G Data Offer

BSNL अपने 7 करोड़ यूजर्स के लिए शानदार ऑफर लेकर आया है। सरकारी टेलीकॉम कंपनी ने अपने यूजर्स को फ्री में डेटा देने का ऐलान किया है। भारत संचार निगम लिमिटेड इसके अलावा जल्द ही देश में 4G सर्विस लॉन्च करने की तैयारी कर ली है। बीएसएनएल यूजर्स 31 मार्च तक इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। इससे पहले BSNL ने अपने दो रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी 15 दिनों तक बढ़ाने की घोषणा की थी।

इन यूजर्स को एक्सट्रा डेटा

BSNL ने 4G लॉन्च करने से पहले अपने सभी 2G/3GB यूजर्स को सिम कार्ड अपग्रेड करने के लिए कहा है। जो यूजर अपने पुराने सिम कार्ड को 4G में अपग्रेड करेंगे उन्हें फ्री में 4GB डेटा ऑफर किया जाएगा। बीएसएनएल का यह ऑफर 31 मार्च 2024 तक के लिए है। BSNL का 4G सिम कार्ड कंपनी के आधिकारिक ग्राहक सेवा केन्द्र से खरीदा जा सकता है। ग्राहक अपने KYC डॉक्यूमेंट्स के साथ नया सिम कार्ड जारी करवा सकते हैं।

BSNL कर्नाटक ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए सिम कार्ड अपग्रेड करने की घोषणा की है। कंपनी ने दक्षिण भारत में 4G सर्विस जल्द लॉन्च करने की तैयारी पूरी कर ली है। बीएसएनएल की 4G सर्विस को तेलंगाना, तामिलनाडु, आंध्र प्रदेश में सबसे पहले रोल आउट किया जा सकता है। इसके लिए फिलहाल 4,200 4G साइट्स पर काम किया जा रहा है। वहीं, बीएसएनएल ने उत्तर भारत के पांच राज्यों- पंजाब, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, उत्तर प्रदेश (वेस्ट) और उत्तराखंड में 3,500 4G टावर्स लगाने का ऐलान किया है।

इन दो रिचार्ज प्लान में अब ज्यादा वैलिडिटी

BSNL ने 699 रुपये और 999 रुपये वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान में अब ज्यादा वैलिडिटी देने की घोषणा की है। BSNL यूजर्स को अब इन दोनों रिचार्ज प्लान में ज्यााद दिनों की वैलिडिटी मिलेगी। 999 रुपये वाले रिचार्ज प्लान में 200 दिनों की वैलिडिटी मिल रही थी, जो अब 215 दिनों की हो गई है। वहीं, 699 रुपये वाले रिचार्ज प्लान में पहले 200 दिनों की वैलिडिटी ऑफर की जा रही थी, जो अब 220 दिनों की हो गई है।

यह भी पढ़ें - OnePlus Nord CE 4 5G: वनप्लस के सस्ते फोन की लॉन्चिंग से पहले कंपनी ने कंफर्म किए कई फीचर्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement