Monday, April 29, 2024
Advertisement

BSNL ने यूजर्स को दिया शानदार तोहफा, इन दो प्लान की बढ़ाई वैलिडिटी, 215 दिनों तक रिचार्ज की छुट्टी

BSNL ने अपने दो रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी बढ़ा दी है। कंपनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से इसकी जानकारी दी है। BSNL के इन दोनों प्लान में यूजर्स को अब पहले के मुकाबले ज्यादा बेनिफिट्स ऑफर किए जाएंगे।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: April 08, 2024 13:37 IST
BSNL Recharge Plans- India TV Hindi
Image Source : FILE BSNL Recharge Plans

BSNL यानी भारत संचार निगम लिमिटेड ने एक बार फिर से यूजर्स को शानदार तोहफा दिया है। पब्लिक सेक्टर की टेलीकॉम कंपनी ने अपने को रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी को बढ़ा दी है, जिसकी वजह से यूजर्स को लंबे समय तक फोन रिचार्ज कराने से आजादी मिल जाएगी। इससे पहले भी कंपनी ने अपने दो प्लान में इंटरनेट की स्पीड और डेटा लिमिट बढ़ा दी थी। भारत संचार निगम लिमिटेड जल्द ही देश में अपनी 4G सेवा को लॉन्च करने वाला है। कंपनी ने फिलहाल कुछ टेलीकॉम सर्कल में 4G को टेस्ट किया है। आइए, जानते हैं BSNL के उन दोनों रिचार्ज प्लान के बारे में...

666 रुपये वाला रिचार्ज प्लान

BSNL का यह रिचार्ज प्लान 120 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में कंपनी अब 30 दिन एक्सट्रा वैलिडिटी ऑफर कर रही है यानी यूजर्स को अब 120 की जगह 150 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी। इस प्लान में मिलने वाले ऑफर की बात करें तो इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग का ऑफर देश के सभी टेलीकॉम सर्किल में मिलेगा।

इसके अलावा यूजर्स को डेली 100 फ्री SMS का लाभ दिया जाता है। यही नहीं, यह प्रीपेड रिचार्ज प्लान डेली 0.5GB डेटा के साथ आता है। इसके अलावा यूजर्स को 60 दिनों तक PRBT फ्री रिंगटोन का लाभ मिलता है।

999 रुपये वाला रिचार्ज प्लान

बीएसएनएल का यह रिचार्ज प्लान 200 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। सरकारी टेलीकॉम कंपनी ने अपने इस रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी 15 दिनों तक बढ़ा दी है। अब इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 215 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। बीएसएनएल का यह रिचार्ज प्लान अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ आता है।

इस प्लान में यूजर्स को अन्य किसी भी तरह का बेनिफिट नहीं मिलता है यानी यूजर्स को इसमें न तो फ्री डेटा और न ही फ्री SMS का लाभ मिलेगा। इस प्लान के साथ यूजर्स को केवल 2 महीने के लिए PRBT फ्री रिंगटोन का लाभ मिलेगा।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement