Friday, May 17, 2024
Advertisement

BSNL के इन दो सस्ते रिचार्ज प्लान का जलवा, लंबी वैलिडिटी के साथ मिलेगा 252GB डेटा

BSNL Recharge Plan: सरकारी टेलीकॉम कंपनी अपने यूजर्स के लिए दो जबरदस्त रिचार्ज प्लान ऑफर कर रही है। इन दोनों प्रीपेड रिचार्ज प्लान में यूजर्स को कई तरह के फ्री बेनिफिट्स ऑफर किए जा रहे हैं। साथ ही, ये हाई स्पीड इंटरनेट डेटा भी ऑफर करते हैं।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: May 08, 2024 18:05 IST
BSNL Recharge Plan- India TV Hindi
Image Source : FILE BSNL Recharge Plan

BSNL ने हाल ही में अपने दो सस्ते रिचार्ज प्लान पेश किए हैं। इन दोनों रिचार्ज प्लान में यूजर्स को लंबी वैलिडिटी के साथ-साथ अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ-साथ हाई स्पीड इंटरनेट डेटा भी ऑफर किया जा रहा है। सरकारी टेलीकॉम कंपनी के इन रिचार्ज प्लान में इसके अलावा कई और बेनिफिट्स भी मिल रहे हैं। भारत संचार निगम लिमिटेड अपना यूजरबेस बढ़ाने के लिए लगातार नए रिचार्ज प्लान पेश कर रहा है। इसके अलावा कंपनी अपने नेटवर्क को भी अपग्रेड कर रही है। जल्द ही BSNL 4G सर्विस पूरे भारत में शुरू होगी।

BSNL 347 रुपये वाला प्लान

बीएसएनएल के इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में 54 दिनों की वैलिडिटी ऑफर की जा रही है। यह प्लान डेली 2GB हाई स्पीड डेटा के साथ आता है। इसमें यूजर्स को कुल 108GB डेटा ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा यूजर्स को डेली 100 फ्री SMS का लाभ मिलेगा। भारत संचार निगम लिमिटेड के इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में यूजर्स को पूरे भारत में किसी भी नेटवर्क पर फ्री अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग का लाभ मिलता है। BSNL ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से इस प्रीपेड रिचार्ज की घोषणा की है।

BSNL 599 रुपये वाला प्लान

सरकारी टेलीकॉम कंपनी के इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 84 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में यूजर्स को डेली 3GB हाई स्पीड डेटा ऑफर किया जा रहा है। इस तरह से यूजर्स को कुल 252GB डेटा का लाभ मिलेगा। भारत संचार निगम लिमिटेड का यह रिचार्ज प्लान भी डेली 100 फ्री SMS और पूरे भारत में फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ आता है। इसके अलावा सरकारी टेलीकॉम कंपनी का यह रिचार्ज प्लान फ्री नेशनल रोमिंग से भी लैस है।

BSNL के इन दोनों रिचार्ज प्लान में यूजर्स को कम्प्लिमेंटरी फीचर के तौर पर Hardy Games, Challenger Arna Games, Gameon & Astrotell, Gameium Zing Music, WOW Entertainment, BSNL Tunes,  Lystn Podcast सर्विस का फ्री एक्सेस मिलेगा।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement