Saturday, April 27, 2024
Advertisement

1,20,000 रुपये वाला 55 इंच का स्मार्ट टीवी सिर्फ 30 हजार में, यहां मिल रहा है हजारों रुपये का डिस्काउंट

नए साल के मौके पर अगर आप एक बड़ी डिस्प्ले वाली स्मार्ट टीवी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो अभी आपके पास शानदार मौका है। ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिकार्ट अपने ग्राहकों को इस समय स्मार्ट टीवी पर बंपर डिस्काउंट ऑफर दे रहा है। आप अभी 55 इंच की लाख रुपये में मिलने वाली टीवी को कुछ हजार रुपये में खरीद सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: December 19, 2023 13:33 IST
55 inch smart tv, iffalcon, flipkart super value days sale, smart vtv, affordable smart tv- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो फ्लिपकार्ट लेकर आया बंपर डिस्काउंट ऑफर।

नए साल को आने में कुछ ही दिन बचे हैं। कई ऐसे लोग हैं जो नए साल के मौके पर खरीदारी करना पसंद करते हैं। अगर आप अभी अपने घर के लिए नया स्मार्ट टीवी लेना चाहते हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। शायद आपको यकीन नहीं होगा लेकिन अभी आप एक लाख से ज्यादा कीमत वाला ब्रैंडेड स्मार्ट  को सिर्फ कुछ हजार रुपये में खरीद सकते हैं। 

दरअसल अभी ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिकार्ट पर अभी स्मार्ट टीवी पर बंपर डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। अगर आप घर के लिए बड़े साइज वाला स्मार्ट टीवी लेना चाहते हैं तो  इस मेगा डिस्काउंट ऑफर को मिस न करें। फ्लिपकार्ट में अभी आप 55 इंच की स्मार्ट टीवी को 25 हजार रुपये के प्राइस ब्रैकेट में खरीद सकते हैं। आइए आपको स्मार्ट टीवी के डिस्काउंट ऑफर की डिटेल जानकारी देते हैं। 

MOTOROLA EnvisionX QLED Ultra HD 

मोटोरोला की इस स्मार्ट टीवी पर इस समय फ्लिपकार्ट बंपर ऑफर दे रहा है। MOTOROLA EnvisionX QLED Ultra HD स्मार्ट टीवी 55 इंच डिस्प्ले के साथ आती है। वैसे तो इसकी कीमत 1, 19, 980 रुपये है लेकिन अभी इस पर 74 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है। डिस्काउंट ऑफर में आप इस टीवी को सिर्फ 30,999 रुपये पर खरीद सकते हैं। अगर आपका बजट कम है तो आप इसे 1,090 रुपये प्रति माह की ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। इस टीवी में कंपनी ने 20W के आउट पुट वाला साउंड सिस्टम दिया है जबकि इसके डिस्प्ले में 60Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है। 

55 inch smart tv, iffalcon, flipkart super value days sale

Image Source : फाइल फोटो
स्मार्ट टीवी पर आया डिस्काउंट ऑफर

TCL T6G QLED Ultra HD Smart Google TV

फ्लिपकार्ट में इस समय TCL की स्मार्ट गूगल टीवी पर भी बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है। TCL T6G QLED Ultra HD Smart Google TV की कीमत 1, 14,990 रुपये है लेकिन अभी इस पर कंपनी 70 प्रतिशत का डिस्काउंट दे रही है। डिस्काउंट का लाभ लेने के बाद आप इसे सिर्फ 33,990 रुपये में खरीद सकते हैं। इस मॉडल को टीसीएल ने इसी साल 2023 में लॉन्च किया है। इस टीवी में कंपनी ने 30 W का साउंड आउटपुट मिलता है। डिस्प्ले में 60Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है। इसे आप 3,377 रुपये प्रतिमाह की ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। इस गूगल टीवी पर ग्राहकों को Netflix, Prime Video, Disney+Hotstar, Youtube प्री इंस्टाल्ड मिलते हैं। 

55 inch smart tv, iffalcon, flipkart super value days sale,

Image Source : फाइल फोटो
फ्लिपकार्ट में आई बंपर डिस्काउंट डील।

iFFALCON by TCL 139 cm QLED Ultra HD

अगर आप मोटोरोला और TCL T6G को नहीं लेना चाहते तो आपके iFFALCON की स्मार्ट टीवी का ऑप्शन मौजूद है। iFFALCON 139 cm QLED Ultra HD स्मार्ट टीवी को आप अभी बेहद कम दाम में खरीद सकते हैं। इस 55 इंच स्मार्ट टीवी की कीमत 1,19,900 रुपये है लेकिन अभी इस पर 68 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

 affordable smart tv, new smart tv, Tech News In Hindi, Tech News Hindi,55 इंच स्मार्ट टीवी, स्मार्ट

Image Source : फाइल फोटो
सस्ते दाम में बड़ी टीवी खरीदने का शानदार मौका।

इसे आप 4,222 रुपये प्रतिमाह की EMI पर भी खरीद सकते हैं। इसमें आपको 56W का साउंड आउटपुट मिलता है। डिस्प्ले में 60Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है। 

यह भी पढ़ें- Upcoming Smartphone 2024: जनवरी में लॉन्च होंगे ये एक से बढ़कर एक धांसू स्मार्टफोन, लिस्ट देखकर ही उछल पड़ेंगे

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement