Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Airtel का सबसे जबरदस्त प्लान, Free Netflix के साथ हर दिन मिलेगा 3GB डेटा

एयरटेल के पास अपने ग्राहकों के लिए कई तरह के रिचार्ज प्लान्स मौजूद हैं। आप सस्ते और महंग दोनों तरह के प्लान्स चुन सकते हैं। कंपनी के पास एक ऐसा प्लान भी है जिसमें फ्री कॉलिंग, डेटा के साथ फ्री नेटफ्लिक्स का भी फायदा मिलता है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: January 20, 2024 16:52 IST
Airtel, Airtel Offer, Airtel News, Airtel News, Airtel, Airtel new Year Offer- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो एयरटेल अपने यूजर्स को कई तरह के रिचार्ज प्लान्स ऑफर करता है।

रिलायंस जियो के बाद एयरटेल देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। एयटेल पास इस समय 37 करोड़ से ज्यादा यूजर्स हैं। कंपनी इस समय तेजी से अपने 5G नेटवर्क को भी स्टैबलिश कर रही है ताकि यूजर्स को बेहतर कनेक्टिविटी उपलब्ध कराई जा सके। अपने यूजर्स की सहूलियत के लिए कंपनी कई तरह के रिचार्ज प्लान्स ऑफर करती है। एयरटेल ने अपनी रिचार्ज प्लान्स को कई कैटेगरी में बाट रखा है। इसमें  अनलिमिटेड पैक, डाटा पैक, टॉकटाइम पैक, इंटरटेनमेंट पैक शामिल हैं। 

एयरटेल के पास अपने ग्राहकों के लिए लंबी वैलिडिटी वाले प्लान्स भी शामिल हैं। अगर आप एयरटेल के ग्राहक हैं और एक ऐसा प्लान तलाश रहे हैं जिसमें लंबी वैलिडिटी, डेटा और ओटीटी का फायदा मिले तो यह खबर आपके काम की है। हम आपको एयरटेल के एक ऐसे प्लान की जानकारी देने जा रहे हैं जिसमें आपको ये सभी फायदे एक साथ मिलते हैं। 

एयरटेल की लिस्ट में 1,499 रुपये का एक प्लान मौजूद है। यह प्रीपेड प्लान थोड़ा महंगा जरूर है लेकिन इसमें आपको कई सारे फायदे भी मिलते हैं। अगर आप इस प्लान को लेते हैं तो आपको इसमें 84 दिन की लंबी वैलिडिटी मिलती है। आप 84 दिन तक किसी भी नेटवर्क में फ्री कॉलिंग कर सकते हैं। 

Airtel, Airtel Offer, Airtel News, Airtel News, Airtel, Airtel new Year Offer

Image Source : फाइल फोटो
एयरटेल के इस प्लान में यूजर्स को कई सारे फायदे मिलते हैं।

कंपनी दे रहा है ढेर सारा डेटा

अगर इस प्लान में मिलने वाले डेटा की बात करें तो इसमें आपको 84 दिन के लिए कुल 252GB डेटा मिलता है। यानी आप हर दिन 3GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। अगर आपको डेटा की ज्यादा जरूरत पड़ती है तो आप इस प्लान की तरफ जा सकते हैं। 

अगर आप ओटीटी स्ट्रीमिंग करते हैं तो यह प्लान आपके लिए बेहद खास है। अगर आप अभी तक नेटफ्लिक्स के लिए पैसे खर्च करते थे तो एयरटेल का यह रिचार्ज प्लान आपके पैसे बचाने वाला है। इस प्लान में आपको 84 दिन के लिए फ्री में नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन मिलता है। हालांकि आपको यह ध्यान रखना होगा कि इसमें आपको नेटफ्लिक्स का बेसिक प्लान ही मिलेगा। 

यह भी पढ़ें- Jio True 5G की बल्ले-बल्ले, नेटवर्क से जुड़े 9 करोड़ से ज्यादा ग्राहक, Airtel की बढ़ी मुसीबत

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement