Monday, May 06, 2024
Advertisement

Elon Musk ने X के इन यूजर्स के लिए पेश किया नया सस्ता सब्स्क्रिप्शन प्लान, जानें क्या है कीमत

ट्विटर की कमान संभालने के लिए एलन मस्क ने इस पर दर्जनों बदलाव किए हैं। इन बदलावों में सबसे बदलाव बदलाव यूजर्स के लिए पेड सब्सक्रिप्शन लाना था। अब एलन मस्क ने एक्स के कुछ खास यूजर्स के लिए नया सस्ता सब्सक्रिप्शन प्लान जारी किया है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: January 03, 2024 22:31 IST
Elon Musk, Elon Musk x, twitter x, x Verified Organisations, X Basic Paid Tier X premium subscriptio- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो एलन मस्क ने लॉन्च किए नया सब्सक्रिप्शन प्लान।

माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर की कमान संभालने के बाद एलन मस्क ने इस पर कई सारे बदलाव किए। इन्हीं बदलाव में से एक था ट्विटर के लिए पेड सब्सक्रिप्शन प्लान लाना। मस्क अभी भी ट्विटर पर कई तरह के बदलाव कर रहे हैं। वे इसे एक परफेक्ट सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म बनाने की कोशिश में लगे हैं जिससे यूजर्स के कई सारे काम एक ही जगह पर हो सकें। अब मस्क ने अपने यूजर्स के लिए एक नया सब्सक्रिप्शन प्लान पेश किया है। 

एलन मस्क की तरफ से लॉन्च किए गया नया सब्सक्रिप्शन प्लान अब तक मौजूद पेड प्लान में से सबसे सस्ता होगा। खास बात यह कि एक्स का नया सब्सक्रिप्शन प्लान ऑर्गनाइजेशन के लिए जारी किया गया गया है। यानी यह सस्ता सब्सक्रिप्शन प्लान नॉर्मल यूजर्स के लिए नहीं होगा। कंपनी अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से इस नए सस्ते सब्सक्रिप्शन प्लान का ऐलान किया है। 

X (Twitter)  के सस्ते पेड प्लान की कीमत

एक्स ने ऑर्गनाइजेशन्स के लिए बेसिक प्लान पेश किया है। कंपनी ने ट्विटर हैंडल पर जानकारी देते हुए बताया कि सस्ते प्लान की कीमत  $200 यानी करीब लगभग 16,650 रुपये होगी जबकि वहीं एनुअल प्लान के लिए यूजर्स को सिर्फ $2,000 यानी लगभग 1,66,500 रुपये का भुगतान करना होगा। 

इस सस्ते प्लान के जरिए ऑर्गनाइजेशन्स अब आसानी से गोल्ड चेकमार्क पा सकते हैं। इसके साथ ही उन्हें प्रायोरिटी सपोर्ट, प्रीमियम प्लस और हाइयरिंग सपोर्ट जैसे कई प्रीमियम फीचर्स भी मिलेंगे। आपको बता दें कि एक्स के फुल एक्सेस प्लान की कीमत 82,300 रुपये हैं। 

यह भी पढ़ें- आधे दाम में मिल रहा है 200MP कैमरे वाला फोन, 60 मेगापिक्सल का है सेल्फी कैमरा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement