Friday, May 17, 2024
Advertisement

Nothing Phone 2a की कीमत में भारी गिरावट, Flipkart सेल में सस्ता हुआ फोन

फ्लिपकार्ट की बिग सेविंग डेज सेल शुरू हो चुकी है। अगर आप एक नया स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आपके पास शानदार मौका है। फ्लिपकार्ट की सेल में इस समय Nothing Phone 2a पर भी डिस्काउंट ऑफर चल रहा है। आप अभी नथिंग के इस लेटेस्ट फोन को बेहद सस्ते दाम में खरीद सकते हैं।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: May 03, 2024 6:00 IST
Flipkart Big Savings Day, Flipkart Big Savings Day Sale, Flipkart Sale, Flipkart Sale Offer- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो Nothing के लेटेस्ट लॉन्च स्मार्टफोन पर आया तगड़ा डिस्काउंट ऑफर।

फ्लिपकार्ट और अमेजन में एक बार फिर से सेल की शुरुआत हो गई है। दोनों ही ई-कॉमर्स वेबसाइट पर स्मार्टफोन्स पर बंपर डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। फ्लिपकार्ट अपनी बिग सेविंग डेज सेल (Big Savings Day Sale) में एक ऐसा डिस्काउंट ऑफर लेकर आया है जिसने नथिंग (Nothing) फैंस की मौज करा दिया है। अगर आप नथिंग का प्रीमियम दमदार स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे थे तो अब आपको कंपनी के फोन्स पर तगड़ा डिस्काउंट मिलने जा रहा है। 

Flipkart Big Savings Day Sale में कंपनी Nothing के लेटेस्ट स्मार्टफोन Nothing Phone 2a में ग्राहकों को अब तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट ऑफर दे रही है। ऐसे में अगर आप भी एक नया स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो यह आपके लिए सबसे बेस्ट टाइम है। इस समय आप Nothing Phone 2a को 20 हजार रुपये से कम कीमत में खरीद सकते हैं। 

आइए आपको Flipkart Big Savings Day Sale 2024 में नथिंग फोन 2a में मिलने वाले डिस्काउंट  ऑफर के बारे में डिटेल से बताते हैं। 

Nothing Phone 2a  की कीमत हुई धड़ाम

Nothing Phone 2a का 128GB ब्लैक वेरिएंट इस समय फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर 25,999 रुपये पर लिस्टेड है। यह स्मार्टफोन कंपनी का लेटेस्ट लॉन्च वेरिएंट है। अभी इस मॉडल पर 7 प्रतिशत का फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस ऑफर के बाद आप इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन को सिर्फ 23,999 रुपये में खरीद सकते हैं। 

फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों को इस फोन पर फ्लैट डिस्काउंट के साथ साथ कुछ दूसरे ऑफर भी दे रहा है। अगर आप Flipkart Axis Bank Card से फोन की खरीदारी करते हैं तो आपको इस पर 5 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा। अगर आप SBI क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। 

कंपनी दे रही है तगड़ा एक्सचेंज ऑफर

फ्लैट डिस्काउंट, बैंक ऑफर के अलावा इस फोन की खरीदारी पर तगड़ा एक्सचेंज ऑफर भी चल रहा है। इस फोन की खरीदारी पर आप 21,650 रुपये तकी बचत एक्सचेंज ऑफर में कर सकते हैं। यानी अगर आपको सभी ऑफर्स की पूरी वैल्यू मिल जाती है तो आप कुछ हजार रुपये में ही नथिंग के लेटेस्ट फोन को खरीद सकते हैं। 

आपको बता दें कि नथिंग ने अब तक बाजार में तीन स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। Nothing Phone 2a कंपनी का सबसे लेटेस्ट मॉडल है।  Nothing Phone 2a में ग्राहकों को ब्लैक, व्हाइट और ब्लू कलर वेरिएंट मिलते हैं। 

Nothing Phone 2a के स्पेसिफिकेशन्स

  1. Nothing Phone 2a को इसी साल मार्च के महीने में लॉन्च किया गया है। इसमें 6.7 इंच की बड़ी डिस्प्ले मिलती है। 
  2. इसमें एमोलेड पैनल के साथ 120Hz का रिफ्रेश रेट, HDR10+ का सपोर्ट और 1100 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलती है। 
  3. आउट ऑफ द बॉक्स यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 पर रन करता है। 
  4. परफॉर्मेंस के लिए इस स्मार्टफोन में 4nm बेस्ड Mediatek Dimensity 7200 Pro प्रोसेसर दिया गया है। 
  5. Nothing Phone 2a में 12GB तक की रैम और 256GB तक की स्टोरेज मिलती है। 
  6. फोटोग्राफी के लिए इस फोन के रियर में 50+50 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेटअप मिलता है। 
  7. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। 

यह भी पढ़ें- गर्मी में ओवरहीटिंग से बम की तरह फट सकता है स्मार्टफोन, बचने के लिए फॉलो करें ये टिप्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement