Monday, May 06, 2024
Advertisement

Infinix Gt 10 Pro की पहली सेल आज, ट्रांसपेरेंट स्मार्टफोन में डिस्काउंट के साथ मिलेगा कॉम्प्लिमेंट्री गिफ्ट

Infinix Gt 10 Pro को इनफिनिक्स ने 3 अगस्त को लॉन्च किया था। लॉन्च से पहले ही यह स्मार्टफोन सुर्खियों में था क्योंकि इसमें कंपनी ने Nothing Phone 2 की तरह का ट्रांसपेरेंट बैक पैनल दिया है। दोनों ही स्मार्टफोन की कीमतों में जमीन आसमान का अंतर है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: August 10, 2023 10:17 IST
infinix gt 10 pro first sale, infinix gt 10 pro price in india, infinix gt 10 pro details, infinix- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो इनफिनिक्स के इस स्मार्टफोन में आप आराम से हैवी टॉस्क को पूरा कर सकते हैं।

Infinix gt 10 pro first sale: स्मार्टफोन मेकर कंपनी इनफिनिक्स ने इस महीने की शुरुआत में Infinix Gt 10 Pro को लॉन्च किया था। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को ट्रांसपेरेंट डिजाइन के साथ बाजार में पेश किया था। अब इस स्मार्टफोन की आज से पहली शुरू होने वाली है। पहली सेल में  Infinix Gt 10 Pro में धमाकेदार डील मिलने की उम्मीद है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को गेमर्स को ध्यान में रखकर तैया किया है इसलिए इसमें यूजर्स को तगड़ी परफॉर्मेंस मिलने वाली है। 

आपको बता दें कि  Infinix Gt 10 Pro को इनफिनिक्स ने 3 अगस्त को लॉन्च किया था। लॉन्च से पहले ही यह स्मार्टफोन सुर्खियों में था क्योंकि इसमें कंपनी ने Nothing Phone 2 की तरह का ट्रांसपेरेंट बैक पैनल दिया है। दोनों ही स्मार्टफोन की कीमतों में जमीन आसमान का अंतर है। इनफिनिक्स जीटी सीरीज का यह पहला स्मार्टफोन है। कंपनी का दावा है कि 20 की रेंज में यह पहला ऐसा स्मार्टफोन है जो पूरी तरह से गेमिंग पर फोकस्ड है। आज दोपहर 12 बजे से इसकी सेल शुरू होगी। आप इस गेमिंग डिवाइस को फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। 

Infinix Gt 10 Pro की कीमत और सेल ऑफर्स

Infinix Gt 10 Pro की सेल फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी। इनफिनिक्स ने इसे 19,999 रुपये पर लॉन्च किया है। यह स्मार्टफोन दो कलर वेरिएंट साइबर ब्लैक और मिराज सिल्वर पर उपलब्ध है। अगर आप इसे खरीदते समय ICICI बैंक या फिर कोटक बैंक के कार्ड्स का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 2 हजार रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता है। जिनके पास इन दोनों बैंक्स के कार्ड्स नहीं हैं वे 2000 रुपये का एक्सचेंज बोनस का ऑप्शन चुन सकते हैं। 

इनफिनिक्स पहले 5000 बॉयर्स को कॉम्प्लिमेंट्री गिफ्ट भी दे रही है। कंपनी ने कहा कि कॉम्प्लिमेंट्री गिफ्ट में ग्राहकों को प्रो गेमंग किट मिलेगी जिसमें शोल्डर गेमिंग ट्रिगर्स, गेमिंग फिंगर ग्लव्स और एक कार्बन कंटेनर उपलब्ध है। 

Infinix Gt 10 Pro के स्पेसिफिकेशन्स

  1. इस स्मार्टफोन में 6.67 इंच का डिस्प्ले मिलेगा। डिस्प्ले पैनल फुल एचडी एमोलेड पैनल होगा। 
  2. डिस्प्ले पंचहोल कट आउट के साथ दिया गया है। इसमें यूजर्स को 120Hz का रिफ्रेश रेट और 900 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलेगी। 
  3.  Infinix Gt 10 Pro  में आपको 8GB की रैम मिलेगी। कंपनी ने इसमें 8GB की वर्चुअल रैम का भी ऑप्शन दिया है। इस तरह से आप इसमें 16GB रैम का फायदा उठा सकते हैं। 
  4. यह स्मार्टफोन Mediatek Dimensity 8050 प्रोसेसर के साथ आता है।
  5. यह स्मार्टफोन 5G कनेक्टिविटी, NFC, 3.5mm जैक, रेडियो और GPS का सपोर्ट मिलता है। 
  6. Infinix Gt 10 Pro के रियर साइड में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। 
  7. प्राइमरी कैमरा 108 मेगापिक्सल का है, जबकि दूसरा और तीसरा कैमरा 2-2 मेगापिक्सल का है। 
  8. Infinix Gt 10 Pro में 5000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है जो की 45W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

यह भी पढ़ें- WhatsApp से ही अब बुक कर सकते हैं RedBus के टिकट, यह है पूरा प्रॉसेस

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement