Thursday, May 02, 2024
Advertisement

iPhone 12 खरीदने के लिए मची मारा-मारी, सबसे बड़ा डिस्काउंट ऑफर आते ही टूट पड़े ग्राहक

फेस्टिव सीजन में अमेजन और फ्लिपकार्ट में इस समय सेल चल रही है। अमेजन ग्राहकों को आईफोन्स पर तगड़ी डील ऑफर कर रहा है। ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में इस समय iPhone 12 पर हैवी डिस्काउंट दिया जा रहा है। लॉन्च प्राइस से अब यह प्रीमियम फोन बेहद कम दाम में मिल रहा है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: October 23, 2023 9:40 IST
Apple iphone 12 discount Flipkart, Apple iphone 12 discount offer, Iphone 12 only at 9849 rupees, ip- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में आईफोन 12 को बेहद सस्ते दाम में खरीदा जा सकता है।

Apple iphone 12 discount in india: अगर आप महंगे होने की वजह से अब तक आईफोन नहीं खरीद पा रहे थे तो अब आप आसानी से इसे खरीद सकते हैं। अभी भारत में फेस्टिव सीजन चल रहा है। इस समय ऑनलाइन से लेकर ऑफलाइन मार्केट में तगड़ा डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। इस बार फेस्टिव सीजन में आईफोन्स पर हैवी डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। अगर आप का बजट कम है तो आप iPhone 12 की तरफ जा सकते हैं। इस समय iPhone 12 को आप 20 हजार रुपये से भी कम में खरीद सकते हैं।

एक रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है कि फेस्टिव सीजन में आईफोन्स की जमकर डिमांड रही है। फेस्टिव सीजन में फ्लिपकार्ट और अमेजन पर आईफोन्स की बिक्री कई गुना बढ़ी है। फेस्टिव सेल के पहले सप्ताह में ऑनलाइन मार्केट 15 लाख से ज्यादा आईफोन्स बिके हैं। ऐसे में अब आप iPhone 12 को सस्ते दाम में अपना बना सकते हैं। 

iPhone 12 के दाम में भारी गिरावट

iPhone 12 फ्लिपकार्ट पर 54,900 रुपये पर लिस्टेड है लेकिन इस समय इसका 128GB वाला वेरिएंट 19 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ ऑफर किया जा रहा है। फ्लैट डिस्काउंट के साथ आप इसे 43,999 रुपये में खरीद सकते हैं लेकिन अगर इस पर मिलने वाले एक्सचेंज ऑफर का फायदा उठाते हैं तो यह 20 हजार रुपये से भी कम में मिल जाएगा। 

कंपनी दे रही तगड़ा एक्सचेंज ऑफर

अगर आप फ्लिपकार्ट से iPhone 12 खरीदते हैं तो आपको 35 हजार रुपये से ज्यादा का एक्सचेंज ऑफर मिलता है। ऐसे में अगर आपको एक्सचेंज ऑफर की पूरी वैल्यू मिल जाती है तो आप इस स्मार्टफोन को सिर्फ 8 से 9 हजार रुपये में ही खरीद  सकते हैं। 

iPhone 12 में एप्पल ने 6.1 इंच की सुपर रेटिना एक्सडीआर वाली डिस्प्ले दी है। परफॉर्मेंस के लिए इस स्मार्टफोन में यूजर्स को A14 बायोनिक चिपसेट मिलता है। अगर आप फोटोग्राफी का शौक रखते हैं तो इसमें आपको 12-12 मेगापिक्सल के दो कैमरे मिलते हैं। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें f/2.2 अपर्चर के साथ 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसमें 3210mAh की बैटरी दी गई है। 

यह भी पढ़ें- फोन की होम स्क्रीन पर स्वाइप करते ही AQI की मिलेगी जानकारी, स्मार्टफोन पर ऑन कर लें ये सेटिंग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement