Saturday, April 27, 2024
Advertisement

iPhone 13 पर धमाकेदार डिस्काउंट, Amazon Sale में जल्द मिलेगा यह ऑफर

आईफोन खरीदने की प्लानिंग करने वालों के लिए अच्छी खबर है। बहुत जल्द iPhone 13 मॉडल पर बंपर डिस्काउंट ऑफर आने वाला है। आप इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन को इसकी लॉन्चिंग प्राइस से बेहद कम दाम में खरीद सकते हैं। आपको यह ऑफर अमेजन की रिपब्लिक डे सेल में दखने को मिलेगा। आइए आपको इसके बारे में डिटेल से बताते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: January 12, 2024 18:56 IST
iPhone 13 Price, iphone 13 price in india, iphone 13 price noida, iphone 13 price lucknow- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन से आईफोन लेने पर मिलेगा बंपर डिस्काउंट ऑफर:

Apple iPhone discount Offers on Amazon: अगर आप एंड्रॉयड की जगह आईफोन पर शिफ्ट होने जा रहे हैं और एक नया आईफोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो गुड न्यूज है। आपको बहुत जल्द iPhone 13 सीरीज में बंपर डिस्काउंट ऑफर देखने को मिलेगा। ऐसे में अगर आप सस्ते दाम में एक नया आईफोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए शानदार मौका है। आप सेल में सस्ता आईफोन खरीदकर हजारों रुपये की बचत कर सकते हैं। 

दरअसल ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर 14 जनवरी से Great Republic Day Sale शुरू होने जा रही है। अगर आप अमेजन के प्राइम मेंबर सब्सक्राइबर हैं तो आप एक दिन पहले से ही इस सेल का लाभ उठा पाएंगे। रिपब्लिक डे सेल में आप बजट, प्रीमियम और फ्लैगशिप स्मार्टफोन के साथ दूसरे इलेक्ट्रानिक्स आइटम्स को सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। अगर आप iPhone 13 लेना चाहते हैं तो यह सेल आपके लिए काफी फायदेमंद होने वाली है। 

आपको बता दें कि iPhone 15 लॉन्च होने के बाद से iPhone 13 के दाम में पहले ही काफी ज्यादा गिरावट आ चुकी है और अब सेल में आप इसे सस्ते एंड्रॉयड स्मार्टफोन की कीमत में खरीद सकते हैं। Great Republic Day Sale में आप इसे अब तक के सबसे कम दाम में खरीद सकते हैं। वेबसाइट ने कंफर्म कर दिया है कि रिपब्लिक सेल में ग्राहकों को इस फोन पर बैंक ऑफर के साथ एक्स्ट्रा छूट भी मिलेगी। इसी के साथ ग्राहक एक्सचेंज ऑफर का भी फायदा उठा  सकते हैं।

ग्राहकों को मिलेगा बंपर डिस्काउंट ऑफर

आपको बता दें कि प्राइस डाउन होने के बाद iPhone 13 की कीमत 59,900 रुपये हो चुकी है।  रिपब्लिक डे सेल में इसकी कीमत और अधिक कम हो सकती है। इसके साथ ही एक्सचेंज ऑफर में आप इसे सबसे कम कीमत में खरीद सकते हैं। आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि सेल ऑफर में कंपनी कुछ सेलेक्टेड बैंक के कार्ड पर ही छूट ऑफर करेगी। अगर आप पुराना फोन देते हैं तो आप अधिकतम 22,500 रुपये तक की बचत कर पाएंगे। 

iPhone 13 के फीचर्स

iPhone 13 में ऐपल ने 6.1 इंच का सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले दिया है। इसके रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 12 + 12 मेगापिक्सल के दो कैमरे मिलते हैं। इसके साथ ही वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए भी इसमें 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फास्ट प्रोसेसिंग के लिए ऐपल ने इस सीरीज में A15 बायोनिक चिपसेट दिया है। 

यह भी पढ़ें-  आधे से कम दाम में AC खरीदने का मौका, ऑफ सीजन में 1.5 टन एसी के धड़ाम से गिरे दाम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement