Saturday, May 04, 2024
Advertisement

iPhone 15 की लॉन्च डेट आते ही iPhone 14 हुआ सस्ता, यहां मिल रहा है भारी भरकम डिस्काउंट

आईफोन 15 अगले महीने लॉन्च होने जा रहा है। इससे पहले iPhone 14 पर तगड़े डिस्काउंट ऑफर दिए जा रहे हैं। आप अमेजन और फ्लिपकार्ट की सेल में आईफोन 14 को बेहद कम प्राइस रेंज में खरीद सकते हैं।

Published on: August 06, 2023 12:00 IST
iPhone 14, iPhone 14 Discount, iPhone 14 Sale, iPhone 14 Sale Offer, iPhone 14 Amazon Sale, iPhone 1- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो अमेजन और फ्लिकार्ट की सेल से आप आईफोन 14 को सस्ते दाम में खरीद सकते हैं।

Amazon Sale vs Flipkart Sale: एप्पल आईफोन की नई सीरीज iPhone 15 अगले महीने सितंबर में लॉन्च होने वाली है। एप्पल लवर्स बेसब्री से iPhone 15 का इंतजार कर रहे हैं क्योंकि माना जा रहा है कि एप्पल इस बार आईफोन की नई सीरीज में कई बड़े बदलाव करने वाला है। हालांकि अभी आईफोन 15 को आने में कुछ वक्त बाकी है लेकिन इस समय आईफोन 14 को सस्ते दाम में लेने का शानदार मौका है। आईफोन की नई सीरीज की लॉन्च डेट के लीक्स आने के बाद आईफोन 14 के दामों में भारी गिरावट देखने को मिल रही है। 

तमाम कंपनियां आईफोन 15 आने से पहले आईफोन 14 के बचे हुए स्टॉक को क्लियर करना चाहती है और यही एक बड़ा कारण है कि मौजूदा आईफोन मॉडल्स पर भारी भरकम डिस्काउंट दिए जा रहे हैं। अमेजन की ग्रेड फ्रीडम फेस्टिवल सेल और फ्लिपकार्ट की बिग सेविंग डेज सेल में iPhone 14 सीरीज पर तगड़ी डील ऑफर की जा रही है। अगर आप आईफोन खरीदना चाहते हैं तो आप सस्ते दाम में इसे खरीद सकते हैं। 

iPhone 14 Amazon Sale Offer

अगर अमेजन की ग्रेड फ्रीडम फेस्टिवल सेल की बात की जाए तो यहां iPhone 14 के 128 GB वेरिएंट पर अच्छा खासा डिस्काउंट मिल रहा है। आईफोन के इस वेरिएंट की कीमत वैसे तो 79,900 रुपये है लेकिन सेल ऑफर में इस पर 16 प्रतिशत का फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है। डिस्काउंट के बाद आपको यह स्मार्टफोन 67,499 रुपये में मिलता है। 

फ्लैट डिस्काउंट के बाद आप इस पर बैंक ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं। अगर आप एसबीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो 10 प्रतिशत का डायरेक्ट डिस्काउंट मिलता है जिसमें 1000 रुपये और बच जाते हैं। 

iPhone 14 Flipkart Sale offer

अगर आप फ्लिपकार्ट की बिग सेविंग डेज सेल से आईफोन 14 को खरीदते हैं तो यहां पर आपको 128GB स्टोरेज ब्लू वेरिएंट पर 13 प्रतिशत का फ्लैट डिस्काउंट मिलता है। डिस्काउंट के बाद आपको 79,900 वाला आईफोन 14 सिर्फ 68,999 रुपये में मिल जाता है। अगर आप ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो 750 रुपये की और बचत कर सकते हैं। अगर आप यहां पर iPhone 14 Plus खरीदते हैं तो आपको बिग सेविंग डेज सेल में 18 प्रतिशत की छूट मिल जाती है। 

यह भी पढ़ें- AC के कंप्रेसर को कहां रखना चाहिए, बालकनी या फिर छत? बड़े-बड़े एक्सपर्ट भी नहीं जानते ये बात

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement