Saturday, April 27, 2024
Advertisement

करवा चौथ में iPhone का ये मॉडल उम्मीद से ज्यादा हो गया सस्ता, कीमत में आई बड़ी गिरावट

अगर आप करवा चौथ के मौके पर अपनी पत्नी को एक प्रीमियम गिफ्ट देना चाहते हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। iPhone 14 के दाम में भारी गिरावट आ चुकी है। ऐसे में अभी आप करवा चौथ पर इस मॉडल को हैवी डिस्काउंट ऑफर के साथ खरीद सकते हैं। iPhone 15 आने के बाद से इस मॉडल की कीमत पहले से काफी कम हो चुकी है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: November 01, 2023 8:39 IST
karwa chauth, karwa chauth gifts, karwa chauth gift ideas, love, smiles, thoughtful karwa chauth ide- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो iPhone 14 के दाम में आई गिरावट।

karwa chauth iPhone Discount Offer: आज करवाचौथ का पर्व है। आज के दिन महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती है। आज के दिन पति अपनी पत्नी गिफ्ट भी खरीदते हैं। अगर आप आज अपनी पत्नी के लिए एक अच्छा और शानदार गिफ्ट देकर उनका दिल जीतना चाहते हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। आप इस करवाचौथ में अपनी पत्नी को आईफोन गिफ्ट कर सकते हैं। फेस्टिव सीजन में आईफोन्स के दाम में काफी गिरावट आ चुकी है और आप इस समय सस्ते दाम में आईफोन्स खरीद सकते हैं। 

फेस्टिव सीजन को देखते हुए अक्टूबर के पहले सप्ताह से ही अमेजन और फ्लिपकार्ट जैसी ई-कॉमर्स कंपनियां आईफोन्स पर भारी भरकम डिस्काउंट ऑफर कर रही है। ऐसे में आप भी आज करवाचौथ पर सस्ते दाम में आईफोन खरीदकर अपनी पत्नी को शानदार तोहफा दे सकते हैं। आइए आपको बताते हैं कि कौन का आईफोन खरीदना आपके लिए परफेक्ट रहेगा। 

iPhone 14 के दाम में आई भारी गिरावट

आपको बता दें कि इस समय फ्लिपकार्ट पर iPhone 14 पर तगड़ी डील ऑफर की जा रही है। iPhone 15 के आने के बाद से iPhone 14 के दाम में भारी गिरावट आ चुकी है। अगर आप आईफोन 14 के सस्ते होने का इंतजार कर रहे थे तो इसे खरीदने का यह सबसे बेस्ट टाइम है। iPhone 14 को इस समय आप सिर्फ 14,948 रुपये में खरीद सकते हैं। 

एप्पल ने 2022 में आईफोन 14 - 79,900 रुपये में लॉन्च किया था। अब एक साल बाद इसकी कीमत में भारी कमी आ चुकी है। iPhone 15 के बढ़ते यूजर्स का भी इस पर असर पड़ा है। iPhone 15 आने के बाद से इसकी कीमत में 10 हजार रुपये की कटौती की गई है। यानी इसे फ्लिपकार्ट पर 69,999 रुपये पर लिस्ट किया गया है। अभी इस पर कंपनी 11 प्रतिशत की छूट दे रही है जिसके बाद यह मॉडल 61,999 रुपये पर मिल रहा है। 

iPhone 14 पर बैंक ऑफर्स

फ्लैट डिस्काउंट के साथ ही कंपनी इस पर तगड़े बैंक ऑफर भी दे रही है। आप अगर iPhone 14 को एक्सिस बैंक, फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से खरीदते हैं तो आपको 7,901 रुपये की एकस्ट्रा छूट मिल जाएगी। इस ऑफर के बाद आप इसे 54,098 रुपये में खरीद सकते हैं। 

बैंक ऑफर और फ्लैट डिस्काउंट ऑफर के बाद आप इस प्रीमियम स्मार्टफोन पर एक्सचेंज ऑफर का भी फायदा उठा सकते हैं। आपको पुराने फोन के बदले  39,150 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। अगर आपको पूरी एक्सचेंज वैल्यू मिल जाती है तो आप iPhone 14 को सिर्फ 14,948 रुपये में खरीद सकते हैं। 

iPhone 14 के फीचर्स

  1. आपको बता दें कि iPhone 14 में ग्राहकों को 6.1 इंच की सुपर रेटिना एक्सडीआर डिस्प्ले मिलती है। 
  2. कंपनी ने इसमें फोटोग्राफी के लिए 12-12 मेगापिक्सल के दो कैमरे दिए हैं। 
  3. परफॉर्मेंस को बूस्ट करने के लिए इसमें कंपनी ने A15 बायोनिक चिपसेट दिया है। 
  4. iPhone 14 में यूजर्स को 6GB तक की रैम और 512GB तक की स्टोरेज दी गई है। 
  5. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। 
  6. स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसमें 3279mAh की बैटरी दी गई है। 

यह भी पढ़ें- WhatsApp New Feature: वॉट्सऐप पर आने वाला है कमाल का फीचर, अब प्रोफाइल पर लगा सकेंगे 2 अलग-अलग फोटो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement