Sunday, April 28, 2024
Advertisement

सस्ते में खरीदना चाहते हैं iPhone 15? यहां मिल रही तगड़ी डील, बचेंगे हजारों रुपये

Apple iPhone 15 की खरीद पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। एप्पल ने अपने इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन को पिछले साल सितंबर में लॉन्च किया था। इस फोन की खरीद पर डिस्काउंट के साथ-साथ नो-कॉस्ट EMI और स्पेशल ऑफर भी मिलेगा।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: January 31, 2024 11:52 IST
Apple iPhone 15 Offers- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Apple iPhone 15 Offers

iPhone 15 को पिछले साल सितंबर में लॉन्च किया गया था। एप्पल के इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन की खरीद पर जबरदस्त ऑफर मिल रहा है। लॉन्च के बाद पहली बार इस फोन की खरीद पर हजारों रुपये बचाया जा सकता है। ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर चल रहे सेल में आईफोन 15 को खरीदने पर 4,000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा इस फोन की खरीद पर स्पेशल कैशबैक और कूपन डिस्काउंट भी ऑफर किया जा रहा है। साथ ही, यूजर्स नो-कॉस्ट EMI और एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ ले सकते हैं।

मिल रहा तगड़ा ऑफर

फ्लिपकार्ट पर चल रहे सेल में HDFC बैंक कार्ड से iPhone 15 खरीदने पर यूजर्स को 4,000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट ऑफर का लाभ मिलेगा। इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन को 11,667 रुपये की नो-कॉस्ट EMI पर घर ला सकते हैं। इसके अलावा UPI ट्रांजैकेशन से फोन खरीदने पर 750 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। एप्पल का यह फ्लैगशिप फोन दो स्टोरेज वेरिएंट्स-  128GB और 512GB में फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है। इसके बेस वेरिएंट की कीमत 69,999 रुपये है। वहीं, इसका टॉप वेरिएंट 99,999 रुपये में मिलता है।

iPhone 15 के फीचर्स

  • इस फोन में 6.1 इंच का डिस्प्ले मिलता है। फोन का डिस्प्ले 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ-साथ डायनैमिक आईलैंड फीचर को सपोर्ट करता है।
  • फोन के बैक में डुअल कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 48MP का मेन और 12MP का एक अन्य सेंसर मिलेगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 12MP का कैमरा मिलेगा।
  • एप्पल iPhone 15 में Bionic A16 चिप का इस्तेमाल किया गया है। कंपनी का दावा है कि इस फोन में पिछले मॉडल के मुकाबले बड़ी बैटरी मिलती है।
  • यह स्मार्टफोन USB Type C चार्जिंग फीचर के साथ आता है। इसे 5 कलर ऑप्शन - पिंक, यैलो, ग्रीन, ब्लू और ब्लैक में खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें - एक साथ 4 फोन में चला रहे वाट्सऐप? हर 14 दिन में करना होगा यह काम, नहीं तो टूट जाएगा कनेक्शन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement