Friday, May 10, 2024
Advertisement

Apple फैंस के लिए खुशखबरी, iPhone 16 Pro के कलर ऑप्शन लॉन्च से पहले हुए लीक

Apple इस साल सितंबर के महीने में आईफोन की नई सीरीज को लॉन्च कर सकता है। iPhone 16 सीरीज को लॉन्च होने में अभी काफी समय है लेकिन इसके बारे में अभी से चर्चा शुरू हो गई है। अब एक नई रिपोर्ट में iPhone 16 Series के कलर ऑप्शन को लेकर खुलासा हुआ है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: February 21, 2024 7:08 IST
iPhone 16 Series, iPhone 16, iPhone 16 News, iPhone 16 Pro, iPhone 16 Launch- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो आईफोन 16 सीरीज में फैंस को कई नए फीचर्स मिलते सकते हैं।

टेक दिग्गज ऐपल इस साल सितंबर-अक्टूबर महीने में आईफोन की नई सीरीज को लॉन्च कर सकता है। iPhone 16 Series ऐपल की अपकमिंग सीरीज होगी। अभी इस सीरीज केलॉन्च होने में थोड़ा वक्त बाकी है लेकिन अभी से इसको लेकर सोशल मीडिया में जमकर चर्चा हो रही है। ऐपल फैंस के बीच में इसको लेकर जमकर क्रेज बना हुआ है। पिछले कुछ दिनों में Apple iPhone 16 को लेकर कई सारी लीक्स सामने आ चुकी हैं। अब आईफोन 16 के कलर ऑप्शन को लेकर एक और नई लीक सामने आई है। 

आपको बता दें कि ऐपल ने पिछले साल सितंबर महीने में iPhone 15 सीरीज को लॉन्च किया था। कंपनी ने आईफोन 15 को कई सारे बड़े बदलाव के साथ मार्केट में उतारा था। फैंस को उम्मीद है कि iPhone 16 में भी कुछ नया देखने को मिलेगा। यही कारण है को लोग अभी से ही इंटरनेट में आईफोन 16 के बारे में जानकारी तलाश रहे हैं। 

आईफोन 16 में यूजर्स को मिलेंगे नए कलर ऑप्शन

iPhone 16 सीरीज को लेकर सामने आई लेटेस्ट लीक में iPhone 16 Pro के कलर ऑप्शन को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है। टिस्टर Majin Bu ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर फैंस के साथ जानकारी शेयर करते हुए बताया कि ऐपल आईफोन 16 प्रो को दो कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च कर सकती है। ये कलर ऑप्शन डेजर्ट येलो/डेजर्ट टाइटेनियम और सीमेंट ग्रे/टाइटेनियम ग्रे हो सकते हैं। 

आपको बता दें कि इससे पहले आईफोन 16 सीरीज को लेकर पता चला था कि ऐपल अपकमिंग सीरीज में पांच स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकता है। सीरीज में iPhone 16, iPhone 16 Plus, iPhone 16 Pro, iPhone 16 Pro Max और iPhone 16 SE शामिल हो सकते हैं। इसके साथही कंपनी इस बार फोटोग्राफी के लिए यूजर्स को एक डेडीकेटेड कैप्चर बटन भी दे सकती है। इससे यूजर्स बड़ी आसानी से वन क्लिक में फोटो कैप्चर कर पाएंगे। 

यह भी पढ़ें- ये 17 ऐप्स स्मार्टफोन यूजर्स की कर रहे थे जासूसी, Google ने लिया बड़ा ऐक्शन, तुरंत करें अनइंस्टाल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement