Monday, April 29, 2024
Advertisement

iQOO Neo 9 Pro इस दिन भारत में होगा लॉन्च, मिलेंगे 16GB RAM,120W फास्ट चार्जिंग जैसे तगड़े फीचर्स

iQOO Neo 9 Pro गेमिंग स्मार्टफोन की लॉन्च डेट कंपनी के सीईओ निपुण मार्या ने कंफर्म की है। इस फोन को अगले महीने भारत में लॉन्च किया जाएगा। यह गेमिंग स्मार्टफोन 16GB रैम, 120W फास्ट चार्जिंग जैसे तगड़े फीचर्स के साथ आता है।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: January 16, 2024 13:45 IST
iQOO Neo 9 Pro, iQOO Neo 9 Pro Launch, iQOO Neo 9 Pro Specs- India TV Hindi
Image Source : IQOO INDIA iQOO Neo 9 Pro गेमिंग स्मार्टफोन की इंडिया लॉन्च डेट आ गई है।

iQOO Neo 9 Pro गेमिंग स्मार्टफोन की लॉन्च डेट आधिकारिक तौर पर कंफर्म हो गई है। कंपनी के CEO निपुण मार्या ने इस गेमिंग स्मार्टफोन की लॉन्च डेट अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की है। इस स्मार्टफोन को पिछले महीने की आखिर में चीनी बाजार में उतारा गया था। iQOO इंडिया ने इस गेमिंग स्मार्टफोन को कुछ दिन पहले टीज किया था। भारत में भी यह स्मार्टफोन चीनी वेरिएंट वाले फीचर्स के साथ आ सकता है। इसमें 16GB तक रैम, 120W फास्ट चार्जिंग समेत कई तगड़े फीचर्स मिलते हैं। आइए, जानते हैं आईकू के इस अपकमिंग गेमिंग स्मार्टफोन के फीचर्स और संभावित कीमत आदि के बारे में...

22 फरवरी को होगा लॉन्च

iQOO ने चीनी बाजार में Neo 9 Pro के साथ-साथ Neo 9 5G को भी लॉन्च किया था। हालांकि, इस फोन को भारत में अभी लॉन्च नहीं किया जाएगा। आईकू के सीईओ निपुण मार्या ने अपने ट्विटर (X) पोस्ट में इसकी लॉन्च डेट 22 फरवरी 2024 रखी है। साथ ही, इसमें प्रो ग्रेड फीचर देने की पुष्टि की है। भारत के साथ इस फोन को ग्लोबली भी पेश किया जा सकता है।

मिलेंगे ये फीचर्स

  • चीन में लॉन्च हुए iQOO Neo 9 Pro में 6.78 इंच का AMOLED डिस्प्ले मिलता है। इस स्मार्टफोन का डिस्प्ले 2800 x 1260 पिक्सल रेजलूशन को सपोर्ट करता है। इस गेमिंग स्मार्टफोन का डिस्प्ले 144Hz हाई रिफ्रेश रेट और HDR को सपोर्ट करता है।
  • आईकू का यह गेमिंग फोन MediaTek Dimensity 9300 प्रोसेसर पर काम करता है। फोन में 16GB RAM और 1TB इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिलता है।
  • इस स्मार्टफोन के बैक में डुअल कैमरा सेटअप मिलता है। फोन में 50MP का OIS यानी ऑप्टिकल इमेज स्टेब्लाइजेशन फीचर वाला प्राइमरी कैमरा मिलेगा। इसके अलावा फोन में एक और रियर कैमरा दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16MP का कैमरा दिया गया है।
  • आईकू का यह फोन 5,160mAh की बैटरी और 120W फास्ट चार्जिंग फीचर को सपोर्ट करता है। इसमें Android 14 पर बेस्ड FuntouchOS का सपोर्ट मिल सकता है।

यह भी पढ़ें - एलन मस्क की नई प्लानिंग, X में जल्द मिलेगा Google Pay, Paytm, PhonePe वाला खास फीचर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement