Friday, May 03, 2024
Advertisement

108MP कैमरा वाले itel S24 का इंडिया लॉन्च हुआ कंफर्म, ऑफर में फ्री मिलेगी स्मार्टवॉच

अगर आप लो बजट सेगमेंट में एक दमदार स्मार्टफोन तलाश रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। स्मार्टफोन मेकर कंपनी itel अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। आईटेल सस्ते स्मार्टफोन में ग्राहकों को AI फीचर्स के साथ 108 मेगापिक्सल का कैमरा उपलब्ध करा रही है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: April 20, 2024 13:02 IST
tel s24,itel t11 pro, itel s23, itel smartphone,आइटेल, itel s24, itel s24 india launch confirmed- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो आईटेल एस 24 में ग्राहकों को मिलेंगे दमदार फीचर्स।

अगर आप एक नया और सस्ता स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। लो बजट सेगमेंट में मजबूत पकड़ बनाने वाल स्मार्टफोन मेकर कंपनी आईटेल अपने फैंस के लिए एक नया स्मार्टफोन लाने जा रही है। आईटेल की तरफ से itel S24 को लॉन्च करने का ऐलान कर दिया गया है। बता दें कि आईटेल ने इस स्मार्टफोन को मार्च के महीने में ग्लोबली लॉन्च किया था। अब कंपनी इसे भारतीय बाजार में पेश करने जा रही है। 

आपको बता दें कि आईटेल ने हाल ही में itel Super Guru 4G स्मार्टफोन लॉन्च किया था अब कंपनी अपने ग्राहकों के लिए एक नया फोन पेश करने की तैयारी कर रही है। फिलहाल अभी कंपनी ने itel S24 की लॉन्च डेट का ऐलान नहीं किया है लेकिन ई-कॉमर्स वेबसाइट पर इसके लिए माइक्रोसाइट लाइव कर दी गई है। 

आईटेल ने itel S24 के लिए अमेजन पर माइक्रोसाइट लाइव कर दी है। इससे इसका इंडिया लॉन्च कंफर्म हो गया है। माइक्रोसाइट लाइव होने से इसके कई सारे स्पेसिफिकेशन्स का भी खुलासा हो गया है। अमेजन लिस्टिंग से इसकी प्राइस डिटेल का भी अंदाजा लग गया है। कंपनी इसे 10 हजार रुपये से कम बजट में लॉन्च कर सकती है। 

कंपनी फ्री दे रही है स्मार्टफोन

आपको बता दें कि आईटेल लॉन्च के साथ ही ग्राहकों को धमाकेदार ऑफर दे रही है। अगर आप लॉन्च के दिन itel S24 को खरीदते हैं तो आपको कंपनी आइकॉन स्मार्टवॉच फ्री देगी। यानी लो बजट स्मार्टफोन में आपको डबल फायदा होने वाला है। फिलहाल अभी इसका टिजर रिलीज किया गया है उम्मीद है कि जल्द ही इसकी लॉन्च डेट का भी खुलासा होगा। 

itel S24 के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

  1. itel S24 में ग्राहकों को 6 इंच से बड़ी डिस्प्ले मिल सकती है। डिस्प्ले में 90Hz का रिफ्रेश रेट दिया जा सकता है। 
  2. itel S24 को कंपनी पिंक कलर शेड के साथ लॉन्च करेगी। इसका रियर पैनल सनलाइट में कलर चेंज फीचर के साथ आ सकता है। 
  3. अगर आप फोटोग्राफी के शौकीन है तो आपको इसमें धमाकेदार फीचर्स मिलने वाले हैं। 
  4. itel S24 में डुअल कैमरा सेटअप होगा जिसमें 108 मेगापिक्सल का एआई फीचर वाला कैमरा सेंसर मिलेगा। 
  5. itel S24 आपको मीडियाटेक हेलिओ जी91 चिपसेट मिल सकता है। बता दें कि यह एक ऑक्टा कोर प्रोसेसर है। 

यह भी पढ़ें- Jio लेकर आया फ्री ऑफर, इन रिचार्ज प्लान्स में कंपनी फ्री दे रही है डेटा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement