Friday, May 03, 2024
Advertisement

जियो यूजर्स की मौज! आए दो नए तगड़े प्लान, 50 पैसा में 1GB डेटा का लाभ

Jio ने दो डेटा बूस्टर पैक लॉन्च किए हैं, जिनमें 500GB तक डेटा का लाभ मिलेगा। जियो के ये प्लान प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों यूजर्स के लिए है। साथ ही, इसे एक एड-ऑन पैक के तौर पर इस्तेमाल किया जा सकता है।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: February 02, 2024 9:30 IST
Jio AirFiber, Jio, Reliance Jio- India TV Hindi
Image Source : JIO Jio ने दो नए प्रीपेड प्लान लॉन्च किए हैं।

Jio ने दो नए डेटा पैक लॉन्च किए हैं। जियो के इन डेटा बूस्टर पैक में यूजर्स को 500GB तक डेटा का लाभ मिलता है। साथ ही, ये प्लान प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों यूजर्स के लिए लाए गए हैं। जियो इस समय देश के कई टेलीकॉम सर्किल में मोबाइल के साथ-साथ ब्रॉडबैंड सर्विस भी ऑफर कर रहा है। यही नहीं, देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी सभी टेलीकॉम सर्किल में 5G सर्विस भी लॉन्च कर चुकी है। जियो ने ये डेटा बूस्टर पैक ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए लॉन्च किए हैं।

JioAirFiber के लिए लॉन्च हुए इन दोनों नए डेटा बूस्टर पैक में यूजर्स को 50 पैसे खर्च करने पर 1GB डेटा का लाभ मिलेगा। जियो के ये डेटा बूस्टर पैक पहले से चल रहे प्लान के साथ काम करेगा। इन दोनों पैक की वैलिडिटी मौजूदा प्लान की वैलिडिटी तक रहेगी। जो यूजर्स ज्यादा डेटा का इस्तेमाल करते हैं उनके लिए ये दोनों प्लान काफी उपयोगी हो सकता है। आइए, जानते हैं जियो के इन दोनों डेटा बूस्टर पैक के बारे में...

101 रुपये वाला प्लान

जियो एयरफाइबर ब्रॉडबैंड का यह प्लान 101 रुपये + जीएसटी के साथ आता है। इस प्लान में यूजर्स को कुल 100GB डेटा का लाभ मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी मौजूदा प्लान की वैलिडिटी खत्म होने तक है। इस प्लान में यूजर्स को कोई भी वॉइस कॉल का लाभ नहीं मिलता है। साथ ही, इसमें यूजर्स को पहले से चल रहे प्लान के हिसाब से इंटरनेट स्पीड का लाभ मिलेगा।

Jio AirFiber

Image Source : INDIA TV
Jio AirFiber

251 रुपये वाला प्लान

Jio AirFiber का यह डेटा बूस्टर प्लान 251 रुपये + जीएसटी के साथ आता है। इस प्लान में यूजर्स को कुल 500GB डेटा का लाभ मिलता है यानी यूजर्स को इसमें 50 पैसे में 1GB डेटा मिलता है। यह प्लान भी यूजर्स के पहले से चल रहे प्लान के साथ काम करेगा। जियो एयरफाइबर के लिए आए ये दोनों बूस्टर पैक फेयर यूसेज पॉलिसी के तहत 1TB डेटा खत्म होने के बाद लिया जा सकेगा। यह प्लान प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों यूजर्स के लिए है और मौजूदा प्लान की वैलिडिटी और बिल साइकिल तक वैलिड रहेगा।

यह भी पढ़ें - TRAI के नए चेयरमैन कॉल ड्रॉप को लेकर सख्त, बनया तगड़ा प्लान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement