Friday, March 29, 2024
Advertisement

Free Jio Cinema: इन यूजर्स की हुई मौज, 6 महीने तक फ्री में देख सकेंगे जियो सिनेमा

हाल ही में जियो ने जियो सिनेमा में पेड कंटेंट को जोड़ा है। इसमें कई ऐसे कंटेंट हैं जो वूट प्लेटफॉर्म पर मिलते हैं। इससे वूट के पेड यूजर्स सब्सक्रिप्शन को लेकर सवाल उठा रहे थे। अब जियो ने वूट सेलेक्ट के पेड यूजर्स को बड़ी राहत दी है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: June 03, 2023 12:09 IST
Jio Cinema, Jio Cinema subscription, Jio Cinema free subscription, Voot, JioCinema Premium- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो के साथ वूट के मर्जर पर ग्राहकों का यही सवाल था कि उनके सब्सक्रिप्शन का क्या होगा।

Jio Cinema Free subscription: देश की दिग्गज टेलीकाम कंपनी रिलायंस जियो ने अपने प्लेटफॉर्म में पेड कंटेंट ऐड कर दिए हैं। जियो सिनेमा ने अपना प्रीमियम सब्सक्रिप्शन प्लान भी जारी कर दिया है। जियो प्रीमियम सब्सक्रिप्शन की कीमत 999 रुपये है। हालांकि अभी जियो सिनेमा का फ्री में सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। जियो वूट सेलेक्ट के यूजर्स को 6 महीने के लिए फ्री में यह ऑफर दे रही है। 

दरअसल हाल ही में जियो ने जियो सिनेमा में पेड कंटेंट को जोड़ा है। इसमें कई ऐसे कंटेंट हैं जो वूट प्लेटफॉर्म पर मिलते हैं। इससे वूट के पेड यूजर्स सब्सक्रिप्शन को लेकर सवाल उठा रहे थे। अब जियो ने वूट सेलेक्ट के पेड यूजर्स को बड़ी राहत दी है। देसी डाइम के मुताबिक वूट के पेड सब्सक्राइबर्स 6 महीने तक फ्री में ओटीटी कंटेंट का लुत्फ उठा सकते हैं। 

आपको बता दें कि जियो सिनेमा आईपीएल 2023 तक यूजर्स को फ्री में कंटेंट दिखा रहा था। जियो, जियो सिनेमा को रिब्रांड कर रही है। कंपनी जियो सिनेमा को जियो वूट नाम से रीब्रांड कर सकती है। आईपीएल के बाद जियो सिनेमा और वूट का मर्ज होना था। यह मर्जर लगभग फाइनल स्टेज में हैं ऐसे में वूट के पेड सब्सक्राइबर्स के सामने सबसे बड़ा सवाल था कि उनके सब्सक्रिप्शन का क्या होगा। बता दें कि एक रेडिट यूजर ने जियो सिनेमा के सब्सक्रिप्शन के लिए वूट की तरफ से आए मैसेज का स्क्रीनशॉट भी सोशल मीडिया में शेयर किया है। अब लगभग यह तय माना जा रहा है कि वूट सेलेक्ट के यूजर्स को जियो सिनेमा का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। 

ऐसे पाएं वूट से जियो सिनेमा का फ्री सब्सक्रिप्शन

अगर आप वूट सेलेक्ट के पेड मेंबर हैं तो जियो सिनेमा का फ्री सब्सक्रिप्शन लेने के लिए आपको कुछ स्टेप्स फॉलो करने पड़ेंगे जिससे आप फ्री जियो सिनेमा का लाभ उठा सकते हैं।

  1. 1- सबसे पहले आपको जियो सिनेमा की वेबसाइट पर जाकर Report an Issue के लिए जियो सिनेमा हेल्प सेंटर पर जाना होगा।
  2. 2- अब आपको यहां अपना वह इमेल आईडी और मोबाइल नंबर फिल करन होगा जिससे आपने वूट का सब्सक्रिप्शन लिया होगा।
  3. 3- अब आपको नेक्स्ट स्टेप में वूट मेंबरशिप के पेमेंट प्रूफ की डिटेल फिल करने होगी। 
  4. 4- डिटेल्स फिल करने के बाद सबमिट के बटन पर क्लिक करें। 
  5. 5- अब आपको ईमेल में फ्री जियो सिनेमा का प्रोमो कोड आ जाएगा।

यह भी पढ़ें- 4 जून से शुरू हो रही है OnePlus Community Sale, प्रीमियम प्रोडक्ट्स पर मिलेगा बंपर डिस्काउंट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement