Friday, April 26, 2024
Advertisement

4 जून से शुरू हो रही है OnePlus Community Sale, प्रीमियम प्रोडक्ट्स पर मिलेगा बंपर डिस्काउंट

अगर आप वनप्लस के प्रोडक्ट पसंद करते हैं और नया टीवी या फिर स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके बेस्ट चांस हैं। वनप्लस की कम्यूनिटी सेल कल यानी 4 जून से शुरू हो रही है। इस सेल में आपको सभी प्रोडक्ट पर बेहतरीन डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: June 03, 2023 10:30 IST
OnePlus Community Sale, Oneplus sale, Oneplus Sale 2023, Oneplus discount offer,  OnePlus- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वनप्लस अपनी इस सेल में सभी प्रोडक्ट पर ग्राहकों को बंपर डिस्काउंट दे रहा है।

OnePlus Community Sale 2023: अगर आप वनप्लस के फैंस है तो आपके लिए गुड न्यूज है। वनप्लस 4 जून से OnePlus Community Sale शुरू करने जा रही है। इस सेल में ग्राहकों को बड़े बड़े डिस्काउंट ऑफर्स देखने को मिलेंगे। इस सेल के दौरान कई प्रीमियम प्रोडक्ट आप लोगों को बेहद सस्ते दाम में मिल जाएंगे। वनप्लस की इस सेल में स्मार्टफोन से लेकर स्मार्टटीवी तक में बंपर डिस्काउंट मिलेगा

वनप्लस कम्युनिटी सेल में आपको ईयरबड्स और स्मार्टवॉच में अच्छे ऑफर्स मिलने वाले हैं। डिस्काउंट ऑफर का लाभ उठाकर आप इस सेल में अच्छे खासे पैसे बचा सकते हैं। कम्युनिटी सेल में आपको EMI और एक्सचेंज ऑफर भी मिलेगा। 

इस बैंक के कार्ड पर 4000 रुपये का डिस्काउंट

वनप्लस ने बताया कि ऑफर में वनप्लस पैड, ईबरबड्स प्रो 2 की शॉपिंग पर ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर 4000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा ग्राहको को लगभग सभी बड़े बैंको के कार्ड पर 24 महीने की ईएमआई के साथ एक हजार रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। 

Oneplus Smartphones Offers

आपको  बता दें कि वनप्लस की तरफ से प्रीमियम डिवाइस वनप्लस 10 प्रो को पिछले साल लॉन्च किया गया था। Community Sale के दौरान इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को 5000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके साथ ही कंपनी एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है। सेल में नॉर्ड सीरीज के नॉर्ड सीई 2 लाइट 5जी और नॉर्ड 2टी जैसे स्मार्टफोन पर भी 2000 हजार रुपये तक की छूट मिलेगी। 

कंपनी ने अपनी ऑफिशियल साइट पर वनप्लस 11, वनप्लस पैड और वनप्लस बड्स प्रो 2 तीनों ही प्रोडक्ट्स को ग्रीन शेड में दिखाया है। अगर आप इन तीनों डिवाइस को एक साथ खरीदते हैं तो आपको 4 हजार रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। ऑफर में ये तीनों डिवाइस आपको कुल 1 लाख 9 हजार 997 रुपये में मिल जाएंगे।

Oneplus Smart TV Offers

अगर Community Sale के दौरान स्मार्ट टीवी पर मिलने वाले ऑफर की बात करें कंपनी अपने प्रीमियम रेंज वाली स्मार्ट टीवी में ग्राहकों को 5000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। इसके साथ ही OnePlus TV 50 U1S, OnePlus TV 55 U1S और OnePlus TV 65 U1S  को खरीदने पर ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड पर 2000 रुपये से लेकर 4000 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें- भारत में खुलेंगे 3 नए Apple Store, जानें कब और कहां होगी ओपनिंग, मुंबई-दिल्ली से एक ही महीने में हुई बंपर कमाई

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement