Friday, May 03, 2024
Advertisement

300mbps की स्पीड के साथ इस ब्रॉडबैंड प्लान में मिलेगा 3300GB डाटा, साथ में 19 OTT सब्सक्रिप्शन

रिलायंस जियो सिर्फ प्रीपेड प्लान्स में ही नहीं बल्कि ब्रॉडबैंड प्लान्स के लिए भी लोगों के दिलों में छाई हुई है। कंपनी के पास एक ऐसा ब्रॉडबैंड प्लान मौजूद है जिसमें यूजर्स को सिर्फ 28 दिनों के लिए 3300GB डेटा मिलता है। इसके साथ ही यूजर्स अनलिमिटेड वाइस कॉलिंग का भी फायदा उठा सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: July 23, 2023 13:16 IST
Jio Cheapest Plan, Jio Best Recharge Plan, Jio best Fiber plans, Jiofiber best recharge plans, Jio- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो के इस ब्रॉडबैंड प्लान में यूजर्स को 28 दिन तक हाई स्पीड इंटरनेट की कनेक्टिविटी मिलती है।

Best Broadband Plan in india: अगर आपको इंटरनेट की ज्यादा जरूरत पड़ती है तो जरूर आपका काम डेली डेटा लिमिट वाले प्लान से नहीं चल पाएगा। ऐसे में ब्रॉडबैंड कनेक्शन लेना ही सबसे बेहतर ऑप्शन है। हम आपको एक ऐसे ब्रॉडबैंड कनेक्शन के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें आप बेहद कम दाम में हाई स्पीड इंटरनेट की कनेक्टिविटी और अनलिमिटेड डेटा पा सकते हैं। जियो देश की सबसे बड़ी फाइबर सर्विस प्रवाइडर कंपनियों में से एक है। जियो के पास सिर्फ प्रीपेड में ही नहीं बल्कि ब्रॉडबैंड में भी एक से बढ़कर एक प्लान मौजूद हैं। 

जियो के फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान की सबसे बड़ी खास बात यह है कि कंपनी यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा तो प्रवाइड कराती ही है साथ में बिना किसी एक्स्ट्रा चार्ज के कई सारे ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन भी देती है। आइए जियो फाइबर के एक ऐसे प्लान की जानकारी आपको देते हैं जिसमें आपको गजब के ऑफर्स देखने को मिलते हैं। 

28 दिनों के लिए 3300GB डाटा

अगर आपको ज्यादा इंटरनेट की जरूरत पड़ती है तो आप Jio Fiber का 1499 रुपये वाला प्लान ले सकते हैं। इस प्लान में आपको 300mbps की इंटरनेट स्पीड मिलती है जिसमें आप 3.3 TB यानी आपको 3300GB डेटा मिलता है। यह एक तरह से अनलिमिटेड डेटा प्लान है क्योंकि किसी के लिए भी एक महीने में इतना जीबी डेटा इस्तेमाल कर पाना बहुत ही मुश्किल है।  

जियो के इस ब्रॉडबैंड प्लान की वैलिडिटी 30 दिनों की है। इसमें आपको अनलिमिटेड डेटा के साथ फ्री वॉयस कॉलिंग की भी सुविधा दी जाती है। अगर आप ओटीटी स्ट्रीमिंग करते हैं तो यह प्लान आपके लिए शानदार होने वाला है। जियो इस ब्रॉडबैंड कनेक्शन में ग्राहकों को 19 ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन देती है। 

ब्रॉडबैंड प्लान में मिलेंगे OTT सब्सक्रिप्शन

बता दें कि जियो के इस प्लान में आपको Netflix, Amazon Prime, Disney+Hotstar, SonyLIV, Zee5, Voot Select, Vood Kids, SUN NXT, Discovery+, ALTBalaji, EROS NOW, Lionsgate जैसे कई बड़े वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन मिल जाता है। इस प्लान में जियो आपको सेटअप बॉक्स भी प्रवाइड कराती है जिससे आप DTH कनेक्शन की टेंशन से भी मुक्त हो जाते हैं। 

यह भी पढ़ें- कब और कितने बार स्मार्टफोन को Restart करना चाहिए, iOS और एंड्रॉयड के लिए यह है लिमिट

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement