Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Jio Cricket Plan: IPL शुरू होने से पहले जियो ने लॉन्च किए 3 प्रीपेड क्रिकेट प्लान्स, हर दिन मिलेगा 3 GB डेटा

Jio इन 3 नए प्लान्स में यूजर्स को हर दिन 3 जीबी तक डेटा मिलेगा ताकि वे मैच का लुत्फ उठा सकें। इन प्लान्स के अतिरिक्त यूजर्स 150 जीबी तक डेटा क्रिकेट ऐड ऑन के जरिए ले सकते हैं। आइए जानते हैं कि जियो के तीनों क्रिकेट प्लान में क्या क्या ऑफर्स मिलते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: March 24, 2023 7:36 IST
Reliance Jio, Jio Cricket Plans, Jio Plans, Jio Recharge Plans, Jio Data add-on, Jio Recharge Pack- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो डेटा खत्म होने के बाद यूजर्स ऐड ऑन प्लान के जरिए क्रिकेट का लुत्फ उठा सकते हैं।

Jio IPL 2023 Cricket Plans: आईपीएल 2023 के आगाज को अब लगभग एक सप्ताह का समय बचा है। पहला मैच 31 मार्च को खेला जाएगा। आईपीएल में अभी धमाका होना बाकी था कि उससे पहले रिलायंस जियो ने अपने यूजर्स के लिए 3 धमाकेदार क्रिकेट प्लान्स पेश कर दिए हैं। इन प्लान्स का फायदा नए और पुराने दोनों ही कस्टमर्स उठा सकते हैं। जियो यूजर्स को आईपीएल मैच देखने में किसी तरह की रुकावट न आए इसे देखते हुए कंपनी ने आईपीएल की शुरुआत से पहले ही बेहतरीन प्लान्स जारी कर दिए हैं। 

नए प्लान में जियो यूजर्स को हर दिन 3 जीबी तक डेटा मिलेगा ताकि वे मैच का लुत्फ उठा सकें। इन प्लान्स के अतिरिक्त यूजर्स 150 जीबी तक डेटा क्रिकेट ऐड ऑन के जरिए ले सकते हैं। आइए जानते हैं कि जियो के तीनों क्रिकेट प्लान में क्या क्या ऑफर्स मिलते हैं। 

219 वाला Jio Cricket Plan

इस प्लान में यूजर्स को हर दिन 3 जीबी डेटा मिलता है यह जियो का 3 जीबी डेटा ऑफर वाला सबसे सस्ता प्लान है। हालांकि इस प्लान की वैलिडिटी काफी कम है। इसमें यूजर्स को सिर्फ 14 दिन की ही वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान के साथ कस्टमर को 25 रुपये के फ्री वाउचर के जरिए 2 जीबी फ्री डेटा का लाभ उठा सकते हैं। इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस काल भी मिलती है।

399 वाला Jio Cricket Plan

जियो के 399 वाले प्रीपेड क्रिकेट प्लान में यूजर्स को 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इसमें भी हर दिन 3 GB डेटा ऑफर किया जाता है। रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को इस प्लान के साथ 61 रुपये फ्री बाउचर दे रही है जिसमें 6 जीबी डेटा दिया जाता है। इस प्लान में आपको अनलिमिटेड वॉइस कॉल भी मिल जाती है।

999 वाला Jio Cricket Plan

अगर आप आईपीएल के पूरे सीजन का लुत्फ बिना किसी टेंशन के लेना चाहते हैं तो आप जियो का 999 वाला क्रिकेट प्लान ले सकते हैं। इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 84 दिन की वैलिडिटी मिल जाती है और हर दिन 3 जीबी डेटा मिलता है। इस प्लान में 241 रुपये का फ्री बाउचर मिल जाता है जिसमें 40 जीबी तक का डेटा मिलता है। 

Jio डाटा ऐड ऑन प्लान

आपको बता दें कि इस प्लान के अलावा जियो की तरफ से क्रिकेट ऐड ऑन डेटा प्लान्स भी जारी किए गए हैं। इसमें आपको 222 रुपये में 50 जीबी डेटा, 444 रुपये में 100 जीबी डेटा और 667 रुपये में 150 जीबी डेटा मिल जाएगा। इन सभी ऑफर्स को आप आज यानी 24 मार्च से ले सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- Redmi Note 12 Turbo भारत में 28 मार्च को होगा लॉन्च, डिजाइन में iPhone 14 को देगा शिकस्त

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement