Friday, April 26, 2024
Advertisement

Jio लाया तगड़ा ऑफर, फ्री में मिल रहा 20GB डेटा समेत बहुत कुछ

Jio Free 20GB Data offer: रिलायंस जियो ने अपने करोड़ों यूजर्स के लिए तगड़े ऑफर का ऐलान किया है। जियो अपने यूजर्स को फ्री में 20GB डेटा ऑफर कर रहा है। इसके अलावा कई तरह के और बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: March 21, 2024 13:28 IST
Jio Free 20GB Data offer- India TV Hindi
Image Source : FILE Jio Free 20GB Data offer

Jio ने अपने करोड़ों यूजर्स को फ्री में 20GB डेटा देने का ऐलान किया है। रिलायंस जियो का यह ऑफर प्रीपेड मोबाइल यूजर्स के लिए है। इसके अलावा जियो अपने एक प्लान में 14 OTT ऐप्स के साथ 18GB एक्स्ट्रा डेटा भी दे रहा है। IPL 2024 देखने वाले यूजर्स को जियो के इस फ्री डेटा का लाभ मिलेगा। इसके अलावा रिलायंस जियो अपने सभी प्रीपेड रिचार्ज प्लान के साथ अनलिमिटेड 5G डेटा भी ऑफर कर रहा है। हालांकि, इसके लिए यूजर के पास 5G स्मार्टफोन होना चाहिए। आइए, जानते हैं जियो के इस नए ऑफर के बारे में...

फ्री में 20GB डेटा ऑफर

Jio की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक, जियो अपने 749 रुपये वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान के साथ एक्स्ट्रा डेटा ऑफर कर रहा है। इस प्लान की वैलिडिटी 90 दिनों की है। रिलायंस जियो के इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में यूजर्स को डेली 2GB डेटा का लाभ मिलेगा। एक्स्ट्रा डेटा के साथ यूजर्स को इस प्लान में कुल 200GB डेटा मिलेगा। साथ ही, यूजर्स को पूरे देश में किसी भी नंबर पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग भी ऑफर की जा रही है। यही नहीं, यूजर्स इस प्लान में डेली 100 फ्री SMS का भी लाभ ले सकता है।

Jio Offer

Image Source : FILE
Reliance jio prepaid offer

रिलायंस जियो के इस प्रीपेड रिचार्ज को कंपनी ने 2022 में लॉन्च किया था। तब से कंपनी अपने इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में कई बार अतिरिक्त बेनिफिट्स ऑफर किए हैं। इस प्लान के अलावा रिलायंस जियो के 1198 रुपये वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 14 OTT ऐप्स के साथ 18GB एक्स्ट्रा डेटा ऑफर किया जा रहा है। जियो का यह प्रीपेड प्लान 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है।

Jio Prepaid Recharge

Image Source : FILE
Jio Prepaid Recharge

इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में यूजर्स को डेली 2GB डेटा का लाभ मिलेगा। इसके अलावा यह प्रीपेड रिचार्ज प्लान किसी भी नंबर पर फ्री अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ आता है। यही नहीं, जियो के इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को डेली 100 SMS का भी लाभ मिलता है। एक्स्ट्रा डेटा के साथ यूजर्स को इस प्लान में कुल 168GB डेटा का लाभ मिलेगा। 

14 OTT ऐप्स का सब्सक्रिप्शन

इस प्लान में कंपनी 14 OTT ऐप्स का सब्सक्रिप्शन दे रही है, जिनमें Disney+ Hotstar, Sony LIV, Amazon Prime Video, Zee5, Jio Cinema Premium, Lionsgate Play, Discovery+, Docubay, Epic On, Sun NXT, Hoichoi, Chaupal, Planet Marathi, Kanchha Lannka, Jio TV और Jio Cloud शामिल हैं।

Latest Tech News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement