Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Jio यूजर्स की मौज, डेली लिमिट खत्म होने के बाद भी चलेगा इंटरनेट, इन प्लान में मिल रहा एक्स्ट्रा डेटा

Jio अपने करोड़ों यूजर्स को दो प्रीपेड रिचार्ज प्लान में अतिरिक्त डेटा ऑफर कर रहा है। जियो के इन रिचार्ज प्लान में मिलने वाला यह एक्स्ट्रा डेटा डेली लिमिट खत्म होने के बाद यूज किया जा सकता है।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: March 14, 2024 6:30 IST
Jio Recharge Plan- India TV Hindi
Image Source : FILE Jio Recharge Plan

Jio अपने करोड़ों मोबाइल यूजर्स के लिए जबरदस्त ऑफर लेकर आया है। कंपनी अपने दो रिचार्ज प्लान के साथ अतिरिक्त डेटा ऑफर कर रही है। जियो के इन दोनों रिचार्ज प्लान में मिलने वाले अन्य बेनिफिट्स के अलावा अब 6GB तक अतिरिक्त डेटा का लाभ मिलेगा। रिलायंस जियो के इन दोनों रिचार्ज प्लान में यूजर्स को डेली 3GB डेटा का भी लाभ मिलता है। एक्स्ट्रा डेटा मिलने पर यूजर्स अब डेली लिमिट खत्म होने के बाद भी इंटरनेट चला सकेंगे।

Reliance Jio जिन दो रिचार्ज प्लान में एक्सट्रा डेटा ऑफर कर रहा है, वो दोनों प्लान डेली 3GB डेटा के साथ आते हैं। जियो के ये रिचार्ज प्लान 219 और 399 रुपये की कीमत में आते हैं। इनमें क्रमशः 14 दिनों और 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है।

Jio 219 Recharge Plan

Image Source : FILE
Jio 219 Recharge Plan

Jio 219 रुपये वाला प्लान

रिलायंस जियो का यह रिचार्ज प्लान 14 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में कुल 44GB डेटा ऑफर किया जा रहा है यानी इसमें मिलने वाले 42GB डेटा के अलावा 2GB एक्सट्रा डेटा मिलेगा। इसमें डेली 3GB डेटा के साथ 100 फ्री SMS का लाभ मिलेगा। जियो का यह प्लान अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ आता है। इस प्लान में इसके अलावा अनलिमिटेड 5G का भी लाभ मिलेगा। साथ ही, प्लान में Jio TV, Jio Cinema और Jio Cloud का सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

Jio 399 Recharge Plan

Image Source : FILE
Jio 399 Recharge Plan

Jio 399 रुपये वाला प्लान

जियो का यह प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में कुल 90GB डेटा मिलेगा यानी इसमें मिलने वाले कुल 84GB डेटा के अलावा 6GB एक्स्ट्रा डेटा मिलेगा। यह प्लान भी डेली 3GB डेटा, 100 फ्री SMS के साथ-साथ अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ आता है। इसमें भी Jio TV, Jio Cinema और Jio Cloud का सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

वहीं, पिछले दिनों Airtel ने अपने दो प्रीपेड रिचार्ज प्लान की कीमत चुपके से बढ़ा दी है, जबकि BSNL ने अपने एक सस्ते रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी कम कर दी है।

यह भी पढ़ें - Nothing Phone (2a) Vs OnePlus Nord CE 3 5G: किस फोन को खरीदना होगा फायदे का सौदा?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement