Monday, April 29, 2024
Advertisement

AC के दाम में आई भारी गिरावट! आधे से कम दाम में Inverter Split AC खरीदने का शानदार मौका

अगर आप एसी खरीदना चाहते हैं तो आप इस समय ई-कॉमर्स वेबसाइट पर आधे से कम दाम में एयर कंडीशनर खरीद सकते हैं। इस ऑनलाइन प्लेटफॉर्म में कई ब्रांड्स के एसी पर 50 पर्सेंट तक भारी भरकम डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: June 15, 2023 12:13 IST
Inverter Split AC offer, convertible AC discount, Which AC is best and lowest price, Which is no 1 A- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो स्प्लिट एसी को आप बेहद कम दाम में और ईएमआई पर खरीद सकते हैं।

Inverter Split AC offer: भीषण गर्मी का दौर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। तेज गर्मी की वजह से लोग कूलर और एसी खरीदने में लगे हुए है। गर्मी से राहत देने में एसी जिना बेहतर काम करता है उतना आपको कूलर या फिर पंखे में राहत नहीं मिलेगी। एसी महंगे होते हैं ऐसे  में लोग कूलर से काम चलाते हैं। लेकिन अब आपके पास स्प्लिट एसी को कम दाम में खरीदने का शानदार मौका है। ई-कॉमर्म वेबसाइट पर इस समय आधे से कम दाम में स्प्लिट एसी खरीद सकते हैं। आइए आपको बताते हैं एसी पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में..

आपको बता दें कि ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिकार्ट पर स्प्लिट एसी में इस समय बेहतरीन ऑफर्स मिल रहे हैं। आप रीजनेबल प्राइस रेंज में एयर कंडीशनर खरीद सकते हैं। यहां हम आपको जिन स्प्लिट एसी के बारे में बता रहे हैं उनमें आपको फ्लैट डिस्काउंट तो मिल ही रहा है साथ में आपको ईएमआई का भी ऑफर मिलेगा। 

Samsung Split AC Offer

Samsung Convertible 5 in One स्प्लिट एसी में गजब का ऑफर मिल रहा है। Samsung Convertible 5 in One 2023 मॉडल को आप इस समय 38 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। 1 टन और 3 स्टार वाले इस स्प्लिट एसी की कीमत 51,990 रुपये हैं लेकिन इस समय यह फ्लिपकार्ट में सिर्फ 31,500 रुपये में मिल रहा है। आप इसे नो कॉस्ट EMI के साथ भी खरीद सकते हैं। 

Lloyd Split AC Offer

Lloyd एसी को भी आप सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। लॉयड के 1.2 टन के 3 स्टार वाले एसी में इस समय 43 प्रतिशत की छूट चल रही है। इस एसी की कीमत 54,990 रुपये है लेकिन इसे अभी आप 30,990 रुपये में खरीद सकते हैं। लॉयड के इस एसी में आपको 4000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। 

Carrier AC Offer

अगर आपका रूम छोटा है तो आप Carrier 0.8 टन वाले 3 स्टार स्प्लिट एसी को खरीद सकते हैं। इस एसी की कीमत 55,690 रुपये है लेकिन इसे 25,999 रुपये में खरीद सकते हैं। 

LG Samsung Offer

एलजी के सुपर कन्वर्टेबल स्प्लिट एसी पर भी भारी भरकम डिस्काउंट मिल रहा है। आप इसे फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। LG सुपर कनवर्टेबल 5 इन वन कूलिंग 2023 मॉडल 1 टन मॉडल है। यह एसी 3 स्टार के साथ आता है। इस एसी में 43 प्रतिशत का फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस एसी की कीमत 57,990 रुपये है जबकि इसे इस समय ऑफर में सिर्फ 32,990 रुपये में खरीद सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- इस तरह के AC में बेहद कम आता है बिजली का बिल, 24 घंटे चलाने पर भी नहीं होगी टेंशन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement