Sunday, April 28, 2024
Advertisement

मेटा इंडिया के डायरेक्टर मनीष चोपड़ा ने दिया इस्तीफा, 2019 में हुई थी ज्वाइनिंग, जानें वजह

अजीत मोहन के पद से इस्तीफा देने के बाद मनीष चोपड़ा को दो महीने के लिए मेटा इंडिया के हेड की जिम्मेदारी दी गई थी। दो महीने के बाद उनकी जगह पर संध्या देवानाथन को मेटा इंडिया का हेड बनाया गया था। मनीष चोपड़ा ने अपन इस्तीफे की जानकारी लिंक्डइन पर दी।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: May 18, 2023 10:11 IST
Meta india, meta, manish chopra meta, meta india head, manish chopra, facebook- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो मनीष ने 2019 में मेटा को ज्वाइन किया था।

इंस्टाग्राम, फेसबुक, और वॉट्सऐप के मालिकाना हक वाली कंपनी मेटा से कर्मचारियों के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। अब कंपनी के एक और बड़े अधिकारी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। भारत में मेटा के डायरेक्टर मनीष चोपड़ा ने इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने 2019 में कंपनी ज्वाइन की थी। मनीष चोपड़ा के इस्तीफे के बाद यह मेटा इंटा इंडिया का एक साल के अंदर चौथा सबसे बड़ा इस्तीफा है। 

आपको बता दें कि मनीष से पहले मेटा इंडिया के हेड अजीत मोहन, पब्लिक पॉलिसी हेड राजीव अग्रवाल ने भी अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। इन दोनों ने ही पिछले साल नवंबर में कंपनी छोड़ दी थी।  वॉट्सऐप इंडिया के हेड अभिजीत बोस ने भी पिछले साल ही अपन पद से इस्तीफा दिया था। 

2 महीने के लिए दी गई थी जिम्मेदारी

अजीत मोहन के पद से इस्तीफा देने के बाद मनीष चोपड़ा को दो महीने के लिए मेटा इंडिया के हेड की जिम्मेदारी दी गई थी। दो महीने के बाद उनकी जगह पर संध्या देवानाथन को मेटा इंडिया का हेड बनाया गया था। मनीष चोपड़ा ने अपन इस्तीफे की जानकारी लिंक्डइन पर दी। मेटा इंडिया से पहले मनीष चोपड़ा एक ऐप के सीईओ थे। 

मनीष चोपड़ा ने अपने लिंक्डइन पोस्ट में लिखा, 'फेसबुक, इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप पर विकास  को बढ़ाने के कंपनी ने जो मुझ पर अपना भरोसा जताया उसके लिए मैं बहुत आभारी हूं। उन्होंने कहा कि अपने कार्यकाल के दौरान मैंने देशभर के क्रिएटर्स और व्यवसायियों का सहयोगी बनने के लिए आज तक जो काम किया उस पर मुझे गर्व है। आप सभी लोगों को मेरा हार्दिक धन्यवाद

यह भी पढ़ें- जियो का ये है गजब का प्लान, 30 दिन की वैलिडिटी, डेली डेटा खर्च करने की कोई लिमिट भी नहीं

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement