Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Jio-Airtel के इन सस्ते प्लान्स में मिलता है NetFlix का सब्सक्रिप्शन, अब फ्री में देखें लेटेस्ट मूवीज

अगर आप भी नेटफ्लिक्स देखने के लिए सब्स्क्रिप्शन प्लान खरीदते हैं तो अब आपको इसकी जररूत नहीं पड़ेगी। बता दें कि जियो और एयरटेल दोनों ही अपने ग्राहकों को अपने प्रीपेड प्लान में नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन फ्री में देते हैं। अब आप अपना मोबाइल नंबर रिचार्ज करा कर फ्री में लंबी वैलिडिटी तक नेटफ्लिक्स का लुत्फ उठा सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: November 29, 2023 13:09 IST
Tech news, Airtel,Jio, Airtel vs Jio Plan, Netflix, Amazon Prime, टेक समाचार, एयरटेल, जियो- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो अब करोड़ों यूजर्स फ्री में देख सकेंगे नेटफ्लिक्स।

रिलायंस जियो और एयरटेल देश की दो सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी हैं। जियो के पास इस समय 44 करोड़ से ज्यादा यूजर्स हैं जबकि वहीं एयरटेल के पास 37 करोड़ से ज्यादा यूजर्स हैं। अपने करोड़ों ग्राहकों के लिए कंपनी समय समय पर नए-नए प्लान्स और ऑफर्स लाती रहती है। दोनों ही कंपनियों ने यूजर्स की सहूलियत के लिए अपने रिचार्ज प्लान्स के पोर्टफोलियो को  कई कैटेगरी में डिवाइड कर रखा है। दोनों ही कंपनी अपने ग्राहकों फ्री में ओटीटी सब्सक्रिप्शन भी देते हैं। 

अगर आप जियो या फिर एयरटेल के ग्राहक हैं और ओटीटी स्ट्रीमिंग करने का शौक रखते हैं तो आपको नेटफ्लिक्स या फिर अमेजन प्राइम के लिए अलग से प्लान लेने की जरूरत नहीं पड़ेगी। दोनों ही कंपनियां अपने प्लान्स में यूजर्स को फ्री में NetFlix और Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन देते हैं। 

आज हम आपको जियो और एयरटेल के ऐसे प्लान्स की जानकारी देने वाले हैं जिसमें आपको फ्री में नेटफ्लिक्स देखने को मिलता है। बता दें कि जियो के पास पहले से ही नेटफ्लिक्स वाले प्लान्स मौजूद थे लेकिन एयरटेल ने हाल ही में एक नया प्रीपेड प्लान ऐड किया है जिसमें कंपनी फ्री में नेटफ्लिक्स दे रही है। 

जियो के नेटफ्लिक्स वाले प्लान

जियो के प्रीपेड प्लान की लिस्ट में दो ऐसे प्लान्स हैं जिसमें यूजर्स को फ्री में नेटफ्लिक्स मिलता है। 

रिलायंस जियो का अपने 1099 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को फ्री में नेटफ्लिक्स ऑफर करता है। जियो इस प्लान में यूजर्स को 84 दिन की वैलिडिटी देता है। इसके साथ ही इसमें 168GB डेटा मिलता है यानी आप हर दिन 2GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके साथ ही इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग और हर दिन 100 SMS भी मिलते हैं। कंपनी इसमें 84 दिन के लिए नेटफ्लिक्स का फ्री सब्सक्रिप्शन देती है। 

जियो की लिस्ट में एक 1499 रुपये का भी प्लान मौजूद है। यह प्लान भी 84 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। यह प्लान उन लोगों के लिए बेस्ट ऑप्शन है जिन्हे डेटा की ज्यादा जरूरत है। इसमें हर दिन 3GB डेटा मिलता है यानी पूरी वैलिडिटी के दौरान आप 252GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। इस प्लान में भी पूरी वैलिडिटी के लिए नेटफ्लिक्स का मोबाइल सब्सक्रिप्शन मिलता है। 

Airtel का NetFlix वाला रिचार्ज प्लान

एयरटेल ने हाल ही में अपने पोर्टफोलियो में प्रीपेड सेक्शन में एक नया रिचार्ज प्लान ऐड किया है। एयरटेल ने अपनी लिस्ट में 1499 रुपये का प्लान जोड़ा है। इस प्लान में ग्राहकों को 84 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इसमें 84 दिन तक हर दिन 3GB डेटा मिलेगा। इस प्लान में यूजर्स को नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलता है। बता दें कि एयरटेल का यह एक सिंगल ऐसा प्रीपेड प्लान है जिसमें ग्राहकों को नेटफ्लिक्स ऑफर किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- Alert: गूगल ड्राइव से गायब हो रही हैं फाइल्स, शिकायत बढ़ने पर कंपनी ने शुरू की जांच

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement