Saturday, April 27, 2024
Advertisement

6000mAh बैटरी के साथ आएगा Moto G24 Power, भारत में इस दिन होगा लॉन्च

Moto G24 Power की लॉन्च डेट आ गई है। इस बजट स्मार्टफोन को अगले सप्ताह भारत में लॉन्च किया जाएग। फोन में 6,000mAh की बैटरी समेत कई दमदार फीचर्स मिलेंगे। इस स्मार्टफोन को पिछले दिनों कई सर्टिफिकेशन साइट्स पर देखा गया है।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: January 25, 2024 11:53 IST
Moto G24 Power, Moto G24 Power India launch, Moto G24 Power specs- India TV Hindi
Image Source : FILE Moto G24 Power को जल्द भारत में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने इसकी लॉन्च डेट कंफर्म की है।

Moto G24 Power को अगले सप्ताह भारत में लॉन्च किया जाएगा। मोटोरोला इंडिया ने अपने अपकमिंग बजट स्मार्टफोन की लॉन्च डेट आधिकारिक तौर पर कंफर्म की है। इस स्मार्टफोन को भारत में दो कलर ऑप्शन - ग्लेशियर ब्लू और ब्लू में पेश किया जाएगा। मोटोरोला का यह बजट स्मार्टफोन 6,000mAh बैटरी समेत कई तगड़े फीचर के साथ आएगा। इस स्मार्टफोन को पिछले दिनों कई सर्टिफिकेशन साइट्स पर देखा गया है। इस बजट स्मार्टफोन को मोटोरोला की आधिकारिक वेबसाइट्स के साथ-साथ Flipkart और अन्य लीडिंग रिटेल स्टोर के जरिए सेल किया जाएगा।

Moto G24 Power के फीचर्स

कंपनी ने इस स्मार्टफोन का मैक्रो पेज बनाया है, जिसमें फोन के कलर ऑप्शन कंफर्म हो गए हैं। इसके अलावा यह फोन 6.56 इंच HD+ डिस्पले के साथ आ सकता है। मोटोरोला के इस बजट स्मार्टफोन का डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। फोन में MediaTek Helio G85 प्रोसेसर दिया जा सकता है। यही नहीं, मोटोरोला का यह बजट स्मार्टफोन 8GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज फीचर को सपोर्ट करेगा। फोन के रैम और इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए एक्सपेंड किया जा सकेगा।

Moto G24 के बैक में डुअल कैमरा सेटअप मिल सकता है। फोन में 50MP का मेन और 2MP का मैक्रो कैमरा मिलेगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए मोटोरोला के इस फोन में 16MP का कैमरा मिलेगा। इसके अलावा यह बजट स्मार्टफोन डॉल्वी एटमस और साइड माउंटेड फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर मिल सकता है। मोटोरोला का यह फोन 6,000mAh की दमदार बैटरी और 33W फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ आएगा। इसके अलावा यह फोन IP52 यानी वाटर और डस्ट प्रूफ होगा। मोटोरोला के इस बजट स्मार्टफोन की कीमत 10,000 रुपये की प्राइस रेंज में पेश किया जा सकता है।

Moto G04, Moto G24 हुए लॉन्च

वहीं, ग्लोबल मार्केट में मोटोरोला ने Moto G04 और Moto G24 को लॉन्च किया है। Moto G24 में 5000mAh की बैटरी, 50MP का मेन कैमरा, 2MP मैक्रो कैमरा और 16MP का सेल्फी कैमरा मिलता है। इस फोन की शुरुआती कीमत 129 यूरो यानी लगभग 11,600 रुपये है।

यह भी पढ़ें - AKAI ने 25 हजार से कम में लॉन्च किया 4K QLED स्मार्ट टीवी, जानें फीचर्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement